ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजसन्नाटे में डूबा रहा लॉकडाउन का दूसरा दिन

सन्नाटे में डूबा रहा लॉकडाउन का दूसरा दिन

सन्नाटे में डूबा रहा लॉकडाउन का दूसरा दिन*रविवार को मतगणना वाली जगह को छोड़कर सभी जगह सन्नाटा*शहर के बाजार से लेकर आम सड़कें तक सन्नाटे में डूबी...

सन्नाटे में डूबा रहा लॉकडाउन का दूसरा दिन
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजMon, 03 May 2021 03:45 AM
ऐप पर पढ़ें

कन्नौज। निज संवाददाता

भले ही रविवार को पंचायत चुनाव के मतगणना की वजह कर गहमा-गहमी रही हो, लेकिन बाकी जगहों पर सन्नाटा ही रहा। शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों तक में सन्नाटा ही पसरा दिखा। इक्का-दुक्का लोग ही अपने काम से बाहर दिखे। प्रमुख बाजार पूरी तरह से बंद रहे।

सूबे की सरकार की ओर से कोरोना संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए तीन दिवसीय लॉकडाउन लागू किया गया है। शुक्रवार की रात से मंगलवार की सुबह तक जारी रहने वाले लॉकडाउन के पहले दिन शहर में सन्नाटा पसरा दिखा था। ठीक उसी तरह का नजारा अगले दिन रविवार को भी दिखा। शहर के सभी प्रमुख बाजार पूरी तरह से बंद रहे। दुकानों के शटर गिरे रहे। लोग अपने-अपने घरों में कैद में रहे। गलियां सन्नाटे में डूबी रहीं। प्रमुख रास्तों पर भी कोई चहलकदमी नहीं दिखी। शहर की सबसे व्यस्त सड़क जीटी रोड भी सन्नाटे में डूबी रही। इक्का-दुक्का लोग ही आते-जाते दिखे। उन्हें भी पुलिस की टोकाटाकी का सामना करना पड़ा।

...दूसरी तरफ मतगणना स्थल पर टूटता रहा कोविड प्रोटोकॉल

भले ही लॉकडाउन के तहत लोगों ने सरकार के नियम का पालन किया हो और अपने-अपने घरों में रहे हों, लेकिन दूसरी तरफ जिले भर में उन जगहों पर खूब गहमा-गहमी रही, जहां पर रविवार को पंचायत चुनाव की मतगणना हो रही थी। जिले भर में सात जगहों पर वोटों की गिनती के दौरान कोरोना नियम के तहत सभी प्रोटोकॉल की खूब धज्जियां उड़ीं। न तो सोशल डिस्टेंसिंग ही दिखा, न ही दूसरे नियमों का पालन हुआ। मतगणना स्थल के बाहर भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को खूब मशक्कत करनी पड़ी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें