Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश कन्नौजक्षेत्रीय अध्यक्ष ने बैठक कर विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने के दिए निर्देश

क्षेत्रीय अध्यक्ष ने बैठक कर विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने के दिए निर्देश

हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजNewswrap
Wed, 01 Dec 2021 11:35 PM
क्षेत्रीय अध्यक्ष ने बैठक कर विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने के दिए निर्देश

तिर्वा। संवाददाता

राजकीय मेडिकल कालेज के सभागार में भारतीय जनता पार्टी की ओर से चार जनपदों के पदाधिकारियों की विधानसभा चुनाव संचालन बैठक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे भाजपा के वरिष्ठ नेता व कानपुर के क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह ने पदाधिकारियों की बैठक कर विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर काम करने के निर्देश दिए।

भाजपा की ओर से विधानसभा चुनाव संचालन समिति की एक बैठक का बुधवार की दोपहर राजकीय मेडिकल कालेज सभागार में आयोजन किया गया। बैठक में कानपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय मंत्री ने कन्नौज के अलावा इटावा, फर्रुखाबाद व औरेया जनपद से आए भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान क्षेत्रीय मंत्री ने कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को भारी बहुमत से जीत दिलाने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा विकास हुआ है, इस बात को जनता तक पहुंचाना होगा। कार्यकर्ता इसे जनता तक पहुंचाएं। इस मौके पर क्षेत्रीय उपाध्यक्ष आनन्द सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष नरेन्द्र राजपूत, भाजपा के तिर्वा विधायक कैलाश राजपूत, श्यामू राजपूत सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

epaper

संबंधित खबरें