DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश कन्नौजबेटे को खाने देने जा रही मां को लोडर ने रौंदा

बेटे को खाने देने जा रही मां को लोडर ने रौंदा

हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजNewswrap
Mon, 01 Nov 2021 03:12 AM
बेटे को खाने देने जा रही मां को लोडर ने रौंदा

सौरिख। संवाददाता

चोरी के आरोप में पुलिस हिरासत में थाने में बैठे अपने बेटे को खाना देने जा रही मां को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार लोडर ने रौंद दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

क्षेत्र के इस्लामनगर गांव निवासी रहीशा बेगम (55) पत्नी सुलेमान रविवार की दोपहर करीब साढ़े 12 बजे अपने बेटे को खाना देने थाने जा रही थी। उनका बेटा चोरी के आरोप में थाने में पुलिस हिरासत में बैठा है। उसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार लोडर ने महिला को रौंद दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक मदनगोपाल गुप्ता ने गंभीर हालत में महिला को सीएचसी पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे से उसके बेटे फिरोज, मोनू, आमीन, मोबीन, शोबीन, मुकीम व बेटी आसमीन का रो-रोकर बुराहाल था।

हादसे के बाद छोड़ दिया गया युवक

कस्बे के तिर्वा रोड निवासी अस्पताल संचालक डॉ.अभिषेक पांडेय के बंद पड़े मकान से 27 अक्तूबर की रात लाखों रुपए की चोरी हुई थी। इस मामले में पुलिस ने संदेह के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया था। रविवार की दोपहर सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो जाने पर हिरासत में बैठे उसके बेटे को पुलिस ने ग्राम प्रधान की सुपुर्दगी में देकर उसे छोड़ दिया।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें