ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजदुकान से चोरों ने पार की नकदी भरी गोलक

दुकान से चोरों ने पार की नकदी भरी गोलक

नादेमऊ रोड के कारोबारी की दुकान से चोरों ने नकदी भरी गोलक पार कर दी। कारोबारी की दुकान से लाखों की नकदी की चोरी की घटना से नगर मंे हड़कम्प मच गया। पुलिस ने मौके पर पहंुच कर घटना के बावत पड़ताल...

दुकान  से चोरों ने पार की नकदी भरी गोलक
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजFri, 14 Sep 2018 11:09 PM
ऐप पर पढ़ें

नादेमऊ रोड के कारोबारी की दुकान से चोरों ने नकदी भरी गोलक पार कर दी। कारोबारी की दुकान से लाखों की नकदी की चोरी की घटना से नगर मंे हड़कम्प मच गया। पुलिस ने मौके पर पहंुच कर घटना के बावत पड़ताल की।

नादेमऊ रोड से भटपुरी गांव को जाने वाले सम्पर्क मार्ग पर उमेश चन्द्र शुक्ला पुत्र नरेश चन्द्र शुक्ला परिवार के साथ रहते हैं। घर के बाहरी हिस्से में दुकानों ने परचून, गुड़ व सरसों के तेल का कारोबार करते हैं। इनकी दुकान से रात में चोरों ने नकदी भरी गोलक पार कर दी। शुक्रवार की सुबह दुकान से गोलक को गायब देख कर कारोबारी के होश उड़ गये। कारोबारी की दुकान से गोलक चोरी की घटना से मोहल्ले में हड़कम्प मच गया। घटना के बावत कारोबारी का कहना है कि गोलक में बिक्री के लगभग चार लाख रुपए रखे थे। इसके ही साथ ही लगभग 15 किलो बजन के सिक्के थे। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना के बावत पड़ताल की। पुलिस का मानना है कि गोलक दुकान के बंद होने से पहले ही किसी ने गायब कर दिया। कारोबारी को इसकी भनक नहीं लगी।

घटना से व्यापारियों में आक्रोश

नादेमऊ रोड के कारोबारी उमेश शुक्ला की दुकान से लाखों की चोरी की घटना से व्यापारियों में आक्रोश भड़क गया। व्यापारियों का कहना है कि अभी दो दिन पहले आढ़ती राजीव के यहां से असलहा व नकदी चोरी की घटना का पुलिस खुलासा नहीं कर सकी। ऐसे में एक और कारोबारी की दुकान से चोरी की घटना से साफ हो रहा कि पुलिस के रात में गश्त न करने से चोरों के हौंसले बुलंद हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें