ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजपेंशन निकालने आए ग्रामीण का थैला काट नकदी की पार

पेंशन निकालने आए ग्रामीण का थैला काट नकदी की पार

पेंशन निकालने आए ग्रामीण का थैला काट नकदी की पारफोटो14-बैंक के अंदर जांच-पड़ताल करती कोतवाली पुलिस।छिबरामऊ। हिन्दुस्तान संवादनगर की स्टेट बैंक शाखा...

पेंशन निकालने आए ग्रामीण का थैला काट नकदी की पार
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजFri, 23 Apr 2021 11:12 PM
ऐप पर पढ़ें

छिबरामऊ। हिन्दुस्तान संवाद

नगर की स्टेट बैंक शाखा से अपनी पेंशन निकालने आए कृषि विभाग के सेवानिवृत कर्मचारी के थैले को काटकर गिरहकटों ने 50 हजार की नगदी पार कर दी। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी रही। पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी खंगाले।

मिघौली क्षेत्र के मनिकापुर हवेली निवासी हवलदार सिंह तोमर कृषि विभाग से रिटायर्डमेंट हैं। उनके घर में शादी का कार्यक्रम होना है। इसके लिए वह शहर की भारतीय स्टेट बैंक में अपने खाते से पेंशन निकालने आए थे। उन्होंने अपने पेंशन खाते से 50 हजार रुपए की नगदी निकालकर साथ लाए थैले में रख ली। इसी बीच किसी गिरहकट ने उनके थैले को काटकर उसमें रखी नगदी पार कर दी। जैसे ही उन्हें यह आभास हुआ, तो उनके होश उड़ गए। उनकी चीखपुकार सुनकर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को काफी देर तक खंगाला। इस संबंध में पीडि़त हवलदार सिंह तोमर ने कोतवाली में तहरीर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें