DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  कन्नौज  ›  मासूम को अगवा कर दुष्कर्म का आरोपित पकड़ गया
कन्नौज

मासूम को अगवा कर दुष्कर्म का आरोपित पकड़ गया

हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 06:20 AM
मासूम को अगवा कर दुष्कर्म का आरोपित पकड़ गया

गुरसहायगंज। संवाददाता

मासूम बालिका को अगवा कर दुष्कर्म करने का आरोपित छठे दिन पुलिस की पकड़ में आ गया। उसकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह खाक छान रही पुलिस ने इस कामयाबी से राहत की सांस ली है। उसको पकड़ने के लिए पुलिस ने बाकायदा 10 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित किया था। कोतवाली पुलिस ने आरोपित को उस समय दबोच लिया जब वह कबाड़ा की बिक्री कर रहा था। दुष्कर्म के आरेापित को गिरफ्तार करने के बाद मिली बड़ी कामयाबी से पुलिस ने राहत की सांस ली है।

गुरसहायगंज कोतवाल टीपी वर्मा ने बताया कि इस मामले में छह दिनों से एसओजी सहित पांच पुलिस टीमें नगर व क्षेत्र सहित आसपास के जनपदों में दुष्कर्म के आरोपित की तलाश कर रही थीं। उसी के तहत बुधवार को पुलिस टीम के हाथ बड़ी कामयाबी लगी। कोतवाल के मुताबिक पुलिस की एक टीम पड़ोसी जिला फर्रुखाबाद के कमालगंग में आरोपित पवन की तलाश कर रही थी। टीम में प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र पाल सिंह, उप निरीक्षक श्री राम पटेल, उपनिरीक्षक एसओजी राकेश सिंह, कांस्टेबल सनी तोमर, संदीप गौतम, दिनेश कुमार भी शामिल थे। कोतवाली के मुताबिक कमालगंज में तलाश के दौरान वहां की गिहार बस्ती के सामने कबाड़ की दुकान पर उन्हें संदिग्ध युवक दिखा जो कबाड़ की बिक्री कर रहा था। पुलिस टीम ने मौके पर जाकर पहचान की तो वह पवन ही निकला। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसे यहां लाकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

बच्ची की हालत में सुधार

अपने ही करीबी की दरिंदगी की शिकार मासूम बच्ची की हालत में सुधार होना बताया गया है। कानपुर के हैलेट में इलाज के बाद उसकी हालत बेहतर है। उसकी हालत में सुधार होने से परिजनों ने राहत की सांस ली है।

संबंधित खबरें