ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजटेम्पो की बाइक में टक्कर लगने से हुई मारपीट

टेम्पो की बाइक में टक्कर लगने से हुई मारपीट

एक ही दिशा में तेज रफ्तार जा रहे टेंपों की बाइक में टक्कर लग गई। इसको लेकर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते सरेआम बाइक सवारों ने बेल्टें निकालकर चलाने लगे। इसके चलते दोनों के बीच हाथापाई...

टेम्पो की बाइक में टक्कर लगने से हुई मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजWed, 20 Mar 2019 09:04 PM
ऐप पर पढ़ें

एक ही दिशा में तेज रफ्तार जा रहे टेंपों की बाइक में टक्कर लग गई। इसको लेकर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते सरेआम बाइक सवारों ने बेल्टें निकालकर चलाने लगे। इसके चलते दोनों के बीच हाथापाई होने से जीटी रोड पर कुछ देर के लिए जाम लग गया।

बुधवार की दोपहर कन्नौज से सरायमीरा जा रहे तेज टेंपो को ओवरटेक करके एक बाइक सवार निकला। इसी बीच टेंपो की बाइक में हल्की टक्कर लग गई। इसको लेकर दोनों के बीच जीटी रोड पर विवाद होने लगा। गाली-गलौज होने पर एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगे। तभी मौका पाकर बाइक सवार युवकों ने टेंपो ड्राईवर पर बेल्ट से प्रहार करने लगा। अचानक मारपीट की घटना होने से जीटी रोड पर काफी देर तक हो-हुल्ला होने से दोनों तरफ छोटे-बड़े वाहनों की खासी लाइन लग गई। तभी टेंपों और बाइक सवार के बीच हो रही मारपीट का बीच-बचाव करने के लिए कुछ युवक घुसे। तब कहीं जाकर मामला शांत हो सका। लेकिन इस दौरान पुलिस का दूर-दूर तक कहीं पता नहीं था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें