ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजटीम ने छापामार कर दो दुकान से पकड़ी बिजली चोरी

टीम ने छापामार कर दो दुकान से पकड़ी बिजली चोरी

शहर में बिजली चोरी को लेकर महकमा गम्भीर है। मंगलवार को अभियान दौरान बाजार में दो दुकानों में छापामार कर बिजली चोरी पकड़ी है। जेई ने कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी...

टीम ने छापामार कर दो दुकान से पकड़ी बिजली चोरी
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजTue, 28 May 2019 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में बिजली चोरी को लेकर महकमा गम्भीर है। मंगलवार को अभियान दौरान बाजार में दो दुकानों में छापामार कर बिजली चोरी पकड़ी है। जेई ने कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी है।

शहर के 33/11 केबी सब स्टेशन के जेई अम्बिका प्रसाद पांडेय के नेतृत्व में बिजली चेकिंग को लेकर अभियान चलाया। टीम ने पीपल चौराहे की एक प्रमुख साड़ी सेंटर की दुकान पर छापा मारा। टीम ने यहां क्षमता से अधिकता बिजली उपभोग करते हुए कपड़ा। इसके साथ ही पड़ोस की दुकानों की भी पड़ताल की। टीम के बिजली चोरी अभियान को लेकर दुकानदारों में हड़कम्प मच गया। बाजार के साथ ही मोहल्लों में भी संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी हुई। इस दौरान टीम ने मोहल्लों में कई जगहों पर बिजली चोरी को लेकर पड़ताल की।

बिल बकाया में दो दर्जन कनेक्शन काटे

सौरिख। मंगलवार को बिजली विभाग की टीम ने बिजली बिल के बकाए को लेकर अभियान चलाया है। इस दौरान टीम ने नगर के कई मोहल्लों में बिल अदा न करने को लेकर कार्रवाई की है। जेई सुनील कुमार ने तिर्वा रोड, नगरिया तालपार, कछियाना, विधूना रोड, गढ़ी, लोहिया नगर, सरोजनी नगर, आजाद नगर, सुभाष नगर, ज्ञानोदय नगर, सदर बाजार के दो दर्जन बकाएदारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए कनेक्शन काटे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें