DA Image
16 जनवरी, 2021|5:36|IST

अगली स्टोरी

बंद पड़ी ट्रेन को चलवाने के लिए सपा का स्टेशन पर धरना

बंद पड़ी  ट्रेन को चलवाने के लिए सपा का स्टेशन पर धरना

कन्नौज निज संवाददाता

कोरोना काल में बंद पड़ी ट्रेनों का संचालन न होने से यहां के लोगों को काफी मुश्किल हो रही है। खासकर कानपुर जाने के लिए संसाधनों के अभाव में लोग जूझ रहे हैं। इसी मुद्दे को लेकर सोमवार को सपा कार्यकर्ताओं ने रेलवे स्टेशन के बाहर धरना दिया। मांग की कि बंद पड़ी पैसेंजर ट्रेन को चलाया जाए।

रेलवे स्टेशन के बाहर धरना देते हुए सपा कार्यकर्ताओं ने सरकार पर हमला बोला। बाकाएदा रेल प्रबंधक के नाम लिखा ज्ञापन स्टेशन मास्टर को सौंपा। सदर ब्लॉक के पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह यादव ने आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा सरकार ने धन्नासेठों के इशारे पर ट्रेनों को कोरोना के बहाने बंद करके गरीबों को काम से बेरोजगार कर रही है। इससे तो यही सिद्ध होता है की कि उद्योगपतियों से मिलकर सरकार रेलवे को बेचने की तैयारी कर रही है।

कहा कि आठ माह से ट्रेनें बंद हैं। गरीब, मजदूर, आम आदमी को आने-जाने में असुविधा और बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सरकार वीआईपी लोगों के लिए वीआईपी ट्रेन तो चला रही है लेकिन जब गरीब, मजदूर, आम आदमियों की बात आती है तो कोरोना का बहाना बना कर आम जनता को परेशान किया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ बसों में लोगों को ठूंस ठूंस कर भरा जा रहा है। वहां पर कोरोना का कोई भय नहीं है। सरकार ने बंदरबाट के लिए कई प्राइवेट बसों को खुलेआम लूटने की आजदी दे दी है। सरकार की मंशा में कुछ काला दिखाई पड़ रहा है। वह इसी बहाने से रेल को धन्नासेठों को बेचने की तैयारी करने में लगी है। समाजवादी लोग सरकारी तंत्र से ये मांग करते हैं कि आम जनता की समस्याओं को देखते हुए आम ट्रेनों को तुरन्त चालू किया जाए। जिससे आम जनमानस को राहत पहुंच सके। इस मौके पर पूर्व विधायक कल्याण सिंह दोहरे, संजय दुबे, अमित मिश्रा, सत्येंद्र यादव, अनुराग सभासद, वीर पाल सभासद, भोले कुरैशी, पवन अवस्थी, अनिल वर्मा, नावेद, आरिफ गुड्डू, रिशु यादव, मोहम्मद आलम, कौसर खां, बबलू यादव, संजय यादव, शोभित दुबे, टिल्लू दुबे ,आकाश यादव, अतुल मौर्य, दिलीप चौरसिया, रेहान खां, रंजीत दिवाकर सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:SP picks up at station to get the train stopped