ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजतपती दुपहरी में बरसी फुहार तो सुलग उठा मौसम

तपती दुपहरी में बरसी फुहार तो सुलग उठा मौसम

मौसम तीखा हो चला है। गर्मी धीरे-धीरे शबाब की तरफ जा रही है। सोमवार को भी मौसम में काफी तपिश रही। दोपहर में बादलों के उमड़ने-घुमड़ने से राहत की उम्मीद थी, लेकिन बूंदाबांदी से गर्मी और भड़क गई। पूरे दिन...

तपती दुपहरी में बरसी फुहार तो सुलग उठा मौसम
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजMon, 16 Apr 2018 11:12 PM
ऐप पर पढ़ें

मौसम तीखा हो चला है। गर्मी धीरे-धीरे शबाब की तरफ जा रही है। सोमवार को भी मौसम में काफी तपिश रही। दोपहर में बादलों के उमड़ने-घुमड़ने से राहत की उम्मीद थी, लेकिन बूंदाबांदी से गर्मी और भड़क गई। पूरे दिन लोग तपिश में झुलसते रहे। उस पर कई जगह बिजली की कटौती लोगों को परेशान किए रही।

अप्रैल का आधा महीना गुजर चुका है। गर्मी का मौसम भी अब शबाब पर पहुंच रहा है। सुबह से ही गर्मी महसूस की जाने लगी है। दोपहर होने से पहले ही तीखी धूप लोगों को झुलसाने लगी है। घर से निकलने वाले लोग अब एहतियात के साथ निकल रहे हैं। सोमवार को भी इत्रनगरी गर्मी से झुलसती रही। झुलसाने लगी है। जिसके कारण लोगो को गर्मी का सामना करना पड़ा। दोपहर बाद अचानक से बदली होने के कारण लागे को कुछ राहत की उम्मीद जगी लेकिन मामूली बूंदाबांदी से गर्मी में और इजाफा हो गया। बादलों को उमड़ते-घुमड़ते देखकर लोगों के चेहरे पर आई खुशी तब काफूर हो गई जब झमाझम बारिश की आस टूट गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें