ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजमां से पिता की हुई लड़ाई तो बेटे ने की पिटाई, बाद में हो गई मौत

मां से पिता की हुई लड़ाई तो बेटे ने की पिटाई, बाद में हो गई मौत

अधेड़ का शव उसके ही घर में संदिग्ध हालात में कमरे में मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले मृतक का पत्नी के साथ विवाद हो गया था, जिसके बाद पुत्र ने अपने...

मां से पिता की हुई लड़ाई तो बेटे ने की पिटाई, बाद में हो गई मौत
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजTue, 24 Mar 2020 10:16 PM
ऐप पर पढ़ें

अधेड़ का शव उसके ही घर में संदिग्ध हालात में कमरे में मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले मृतक का पत्नी के साथ विवाद हो गया था, जिसके बाद पुत्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी थी। इसके बाद से अधेड़ गांव में देखा नहीं गया था। पत्नी ने कोतवाली में आत्महत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

सदर कोतवाली के हौदापुरवा गांव निवासी साधुराम दोहरे तिर्वा रोड गोलकुआं चौराहा पर चाय दुकान चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। मंगलवार की सुबह उसका शव कमरे में संदिग्ध हालत में पड़ा मिला। शव पड़े होने की जानकारी मृतक की पत्नी निर्मला ने गांव वालों को दी। इसके बाद किसी ने पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दे दी।

सूचना मिलते ही सरायमीरा चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने पत्नी व बेटे दीपक को हिरासत में ले लिया। मृतक की पुत्री रूचि का कहना है कि 22 मार्च को किसी बात को लेकर पिता व मां में लड़ाई हो गई थी। जिसके बाद भाई दीपक ने गांव के ही कुछ साथियों के साथ मिलकर पिता की जमकर पिटाई की थी। उधर मृतक की पत्नी ने सदर कोतवाली में आत्महत्या करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पिटाई के बाद से गांव में नहीं दिखा था मृतक

ग्रामीणों के मुताबिक साधुराम की पिटाई होने के बाद वह गांव में नहीं देखा गया था। कई बार जब लोगों ने उसके बारे में पूछा तो पत्नी ने बाहर जाने की बात कहकर टाल दिया। बताया जा रहा है कि उसका बेटा नशा करने का आदी है।

शव छिपाने की फिराक में थे मां-बेटा

बताया जा रहा है कि साधुराम की मौत एक या दो दिन पहले ही हो चुकी थी। शव को घर में ही छिपाया गया था। लेकिन बदबू आने के बाद मां-बेटा शव को दूसरी जगह छिपाने की फिराक में थे। लेकिन पड़ोस में ही कार्यक्रम होने की वजह से शव को नहीं छिपा सके। शव से सड़ने की दुर्गंध आने लगी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें