ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजहादसे में दोस्तों की मौत के बाद कॉलोनी में पसरा सन्नाटा

हादसे में दोस्तों की मौत के बाद कॉलोनी में पसरा सन्नाटा

सड़क हादसे में हुई दो दोस्तों की मौत के बाद दोनों परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक साथ दो मौतों से कांशीराम कॉलोनी में सन्नाटा पसरा हुआ है। शुक्रवार को बाइक फिसलने से दोनों युवकों की मौत हो गई...

हादसे में दोस्तों की मौत के बाद कॉलोनी में पसरा सन्नाटा
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजSat, 21 Mar 2020 10:17 PM
ऐप पर पढ़ें

सड़क हादसे में हुई दो दोस्तों की मौत के बाद दोनों परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक साथ दो मौतों से कांशीराम कॉलोनी में सन्नाटा पसरा हुआ है। शुक्रवार को बाइक फिसलने से दोनों युवकों की मौत हो गई थी। ग्रामीण व रिश्तेदार परिवार को ढाढस बंधाने के लिए घर पहुंच रहे हैं।

सदर कोतवाली के पुरानी पुलिस लाइन कांशीराम कॉलोनी निवासी अभिषेक अपने दोस्त विशाल व सुदीप के साथ मकनपुर मेला देखने गया था। देर रात वापस आने के दौरान उनकी बाइक ठठिया एक्सप्रेस-वे कट के पास अनियंत्रित होकर फिसल गई थी। पानी में पड़े रहने की वजह से अभिषेक व विशाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सुदीप हादसे में बच गया था। दोनों मृतक कांशीराम कॉलोनी में एक ही ब्लॉक नंबर में ऊपर नीचे रहते थे। सड़क हादसे में हुई दोनों की मौत से कॉलोनी में सन्नाटा पसरा हुआ है। दोनों परिवारों में चीख-पुकार मची हुई है। परिजनों की चीख-पुकार सुनकर स्वात्ना देने आने वाले लोगों की भी आंखे नम हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें