ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजपति को महिला मित्र के साथ देख कर दी चप्पलों से पिटाई

पति को महिला मित्र के साथ देख कर दी चप्पलों से पिटाई

अपनी महिला मित्र के साथ एक रेस्टोरेंट में मौजूद क्षेत्र के एक शिक्षक व व्यवसायी को उसकी पत्नी ने रंगेहाथों दबोच लिया। पत्नी ने शिक्षक व उसकी प्रेमिका की चप्पलों से पिटाई कर दी। इससे रेस्टोरेंट में...

पति को महिला मित्र के साथ देख कर दी चप्पलों से पिटाई
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजMon, 02 Nov 2020 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

अपनी महिला मित्र के साथ एक रेस्टोरेंट में मौजूद क्षेत्र के एक शिक्षक व व्यवसायी को उसकी पत्नी ने रंगेहाथों दबोच लिया। पत्नी ने शिक्षक व उसकी प्रेमिका की चप्पलों से पिटाई कर दी। इससे रेस्टोरेंट में हंगामा मच गया। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज निकलवाईं। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई हैं।

पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के शीतग्रह व भट्टा व्यवसाय से जुड़े एक शिक्षक अपनी महिला मित्र को लेकर तहसील के निकट स्थित एक रेस्टोरेंट में पहुंचे। कुछ देर बाद सूचना पाकर शिक्षक की पत्नी भी रेस्टोरेंट पर जा धमकी। दोनो को सामने देख पत्नी का पारा चढ़ गया। चप्पलों से दोनो की धुनाई कर दी। इससे रेस्टोरेंट में हंगामा मच गया।

रेस्टोरेंट में मौजूद कुछ अन्य लोग इस हंगामे को देख भाग खड़े हुए। उधर मामले की जानकारी पाकर तिर्वा कोतवाली से महिला हेल्प डेस्क प्रभारी उपनिरीक्षक नीलम सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गई। पुलिस के पहुंचने से पहले ही सभी मौके से फरार हो गए। इसपर पुलिस ने रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवाईं। फुटेज से घटना की पुष्टि हुई। कोतवाली प्रभारी शैलेन्द्र मिश्रा का कहना है कि पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें