ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजरोडवेज की एमएसटी बनवाना हुआ मुश्किल

रोडवेज की एमएसटी बनवाना हुआ मुश्किल

रोडवेज की एमएसटी बनवाना हुआ मुश्किल*एक अदद एमएसटी बनवाने के लिए भटक रहे लोग*कन्नौज से बड़ी संख्या में कानपुर जाते हैं लोगफोटो: 19: कन्नौज रोडवेज बस...

रोडवेज की एमएसटी बनवाना हुआ मुश्किल
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजTue, 19 Jan 2021 11:43 PM
ऐप पर पढ़ें

कन्नौज निज संवाददाता

दावा चाहे जितना भी किया जाए, रोडवेज में सुविधाएं तो छोड़िए व्यवस्था भी पटरी पर नहीं है। अब तो यहां डेली पैसेंजर के लिए एमएसटी बनवाना भी काफी मुश्किल हो गया है। एक अदद एमएसटी बनवाने के लिए लोगों को बार-बार चक्कर लगाना पड़ रहा है।

कन्नौज से रोजाना बड़ी संख्या में लोग कानपुर का सफर करते हैं। गुरसहायगंज, छिबरामऊ के लिए भी रोजाना जाने की संख्या बहुत है। इसके अलावा फर्रुखाबाद और हरदोई रूट पर भी रोजाना सफर करने वालों की संख्या काफी है। वह यहां से अपना एमएसटी बनवाया करते हैं। लेकिन हाल के दिनों में रोडवेज बस स्टैंड पर एमएसटी बनवाना मुश्किल हो गया है। लोग रोजाना बस स्टैंड का चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन एमएसटी बनना तो दूर यह बताने वाला भी कोई नहीं है कि कब बनाया जाएगा। इससे लोग मजबूर में रोजाना सफर के दौरान करंट किराया देकर सफर कर रहे हैं।

मंधना पढ़ने जाती है बिटिया, नहीं बन रही एमएसटी

शहर के करीब गंगधरापुर निवासी रमाकांत अग्निहोत्री ने बताया कि उनकी बिटिया मंधना के एक कॉलेज में पढ़ने जाती है। वह रोजाना अप-डाउन करती है। वह पिछले चार दिनों से रोडवेज बस स्टैंड पर उसका एमएसटी बनवाने के लिए चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन मौजूद स्टाफ हर बार यह कह कर टरका देता है कि जिसे बनाना है वह छुट्टी पर है। ऐसे में उन्हें परेशानी हो रही है।

एआरएम बोले, होगी कार्रवाई

इस मामले में रोडवेज के एआरएम राजेश कुमार ने बताया कि बस स्टैंड पर ही एमएसटी बनवाने की व्यवस्था है। वहां स्टेशन प्रभारी की यह जिम्मेदारी है कि वह मुसाफिरों का एमएसटी बनाया करें। शिकायत को गंभीरता से लेकरमामले की जांच करवाई जाएगी। कार्रवाई भी होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें