ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजबारिश से कई जगहें धंसी सड़कें व हुआ कटान

बारिश से कई जगहें धंसी सड़कें व हुआ कटान

बारिश से कई जगहें धंसी सड़कें व हुआ कटान- तिर्वा-गुरसहायगंज मार्ग पर कई जगहों हुआ जलभराव- तिर्वा-कन्नौज मार्ग पर भारी बारिश से सड़क धसी फोटो:51: ईशन...

बारिश से कई जगहें धंसी सड़कें व हुआ कटान
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजWed, 20 Oct 2021 03:16 AM
ऐप पर पढ़ें

तिर्वा। संवाददाता

भारी बारिश के चलते क्षेत्र में प्रमुख मार्गों पर जगह-जगह जलभराव के हालत बने रहे। तिर्वा कस्बे में कई सरकारी संस्थानों में भी पानी भर जाने से दिक्कतें आई। तिर्वा-कन्नौज मार्ग पर ईशन नदी पुल पर बारिश से सड़क धस गई। तिर्वा-गुरसहायगंज मार्ग पर कई स्थानों पर सड़कों पर कटान हो गया। तिर्वा कोतवाली का पूरा परिसर पानी में डूब गया।

रविवार की मध्य रात्रि से शुरू हुई बारिश से क्षेत्र में कई जगहों पर जलभराव हो गया। तिर्वा कोतवाली परिसर जलमग्न हो गई। तिर्वा-कन्नौज मार्ग पर इलाहाबाद बैंक के सामने, क्रान्ति चैराहे पर, ठठिया चैक चैराहे पर, डीएन इंटर काॅलेज परिसर में भी बारिश का पानी भर गया। भारी बारिश से तिर्वा कोतवाली क्षेत्र लोहंगापुर गांव में सड़क में कटान हो गया। इसके अलावा इन्दरगढ़, ठठिया, उमर्दा व हसेरन क्षेत्र में भी बारिश से सड़के जलमग्न हो गई।

बरसात में गिर गया कच्चा मकान

गुरसहायगंज। भीषण बरसात ने जहां सब कुछ तहस-नहस कर दिया। तो वही मूसलाधार बारिश की चपेट में आने से गरीब का कच्चा मकान गिर गया। जिससे परिवार के सामने सर छिपाने की समस्या आ गई है। पीड़ित ने पीएम आवास दिए जाने की मांग प्रशासन से की है।

ग्राम मझपुर्वा के बाग मोहल्ला निवासी अफरोज सिद्दीकी का भीषण बारिश की चपेट में आने से कच्चा मकान गिर गया। जिससे उसके परिवार के सामने जीवन यापन करने का संकट आ गया है। स्थानीय लोगों सहित ग्रामीण ने प्रधानमंत्री आवास दिए जाने की गुहार लगाई है। पत्नी व चार बच्चों सहित ग्रामीण के सामने सर छिपाने की समस्या आ खड़ी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें