ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजरेलवे लाइन के पास गंदगी से बाशिंदे परेशान

रेलवे लाइन के पास गंदगी से बाशिंदे परेशान

शहर के बीचो बीच स्थित रेलवे स्टेशन व लाइन के ईद गर्दि गंदगी समस्या है। आसपास के मोहल्लों के लोग परेशान हैं। रेल प्रशासन के अधिकारी अनदेखी कर रहे हैं तो वहीं पालिका अपने कार्य क्षेत्र से बाहर का मामला...

रेलवे लाइन के पास गंदगी से बाशिंदे परेशान
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजMon, 24 Feb 2020 10:21 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के बीचो बीच स्थित रेलवे स्टेशन व लाइन के ईद गर्दि गंदगी समस्या है। आसपास के मोहल्लों के लोग परेशान हैं। रेल प्रशासन के अधिकारी अनदेखी कर रहे हैं तो वहीं पालिका अपने कार्य क्षेत्र से बाहर का मामला बता रही है। इससे यहां गंदगी कम होने की बजाय बढ़ रही है।

रेल लाइन के आसपास शहर के कई मोहल्ले गांधी नगर आदि बसे हैं। लाइन के किनारे गंदगी व मलवे के ढेर लगे हैं। कई जगह बरसात का गंदा पानी भरा हुआ है। नागरिकों का कहना है कि पालिका कर्मी रेल लाइन के किनारे सफाई नहीं करते हैं। पालिका का कहना है कि उनके क्षेत्र के बाहर है। रेल लाइन के आसपास साफ सफाई कराना रेलवे का काम है।

रेल प्रशासन द्वारा लाइन के आसपास गंदगी के प्रति अनदेखी करने के कारण बरसात का पानी बदबू दे रहा है। इससे संक्रामक रोगों के फैलने की आशंका बनी हुई है। नागरिकों ने रेलवे के अधिकारियों से आबादी क्षेत्र में सफाई करा कर गंदगी से मुक्ति दिलाने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें