DA Image
26 जनवरी, 2021|3:35|IST

अगली स्टोरी

ट्रक लूट की पुलिस नहीं लिख रही रिपोर्ट

ट्रक लूट की पुलिस नहीं लिख रही रिपोर्ट

छिबरामऊ। हिन्दुस्तान संवाद

कार सवार बदमाशों ने हरियाणा से बिहार आलू लादकर ले जा रहे ट्रक को लूट लिया। जबकि ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर के हाथ-पैर बांधकर उन्हें कोतवाली क्षेत्र में सड़क किनारे फेंक दिया। अब ड्राइवर रिपोर्ट दर्ज कराने को भटक रहा है, लेकिन पुलिस उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है। पीडि़त एसपी से मिले और कार्रवाई की मांग की। एसपी ने रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

गया बिहार के रानीचक गांव निवासी ड्राइवर रामभरत यादव ने बताया कि वह हरियाणा के पीपली मंडी कुरुक्षेत्र से 599 बोरा आलू लादकर बिहार के इस्लामपुर गया ले जा रहा था। 23 दिसंबर की रात करीब 10 बजे बुरऊ टोल प्लाजा सिरसागंज के पास बोलेरो कार ने ओवरटेक कर उसकी गाड़ी रुकवा ली और असलाहों के बल पर उसे और क्लीनर को अपने कब्जे में कर लिया। उसके और क्लीनर के हाथ-पैर बांधकर आंखों में पट्टी बांध दी। कार सवार बदमाश उसके पास से 15 हजार रुपए और मोबाइल भी लूट ले गए।

बदमाशों ने पूरी रात उनके साथ मारपीट भी की और फिर छिबरामऊ से लगभग तीन किलोमीटर दूर सुनसान एरिया में सड़क किनारे फेंककर चले गए और उनका आलू लदा ट्रक लूट ले गए। ड्राइवर ने बताया कि वह किसी तरह कोतवाली पहुंचा और मामले की जानकारी दी। पुलिस ने घटना दूसरे थाना क्षेत्र की कहकर उन्हें टहला दिया। वह सिरसागंज पहुंचा, तो वहां की पुलिस ने भी नहीं सुनी। सोमवार को वह अपने क्लीनर के साथ एसपी प्रशांत कुमार वर्मा से मिला और उन्हें मामले की जानकारी दी। एसपी ने छिबरामऊ कोतवाली को रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Police not writing report of truck robbery