ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजनए बाईपास न बनने पर ठप कर देंगे पेट्रोल पम्प: विजय दुबे

नए बाईपास न बनने पर ठप कर देंगे पेट्रोल पम्प: विजय दुबे

नहर कोठी के पास नए बाईपास की मांग को लेकर शहर के लोग क्रमिक अनशन पर बैठे हैं। मंगलवार को यहां एक व्यापारी की हालत बिगड़ गई थी। इससें अनशन स्थल पर हड़कम्प मच गया। व्यापारी का प्राइवेट डॉक्टर से इलाज...

नए बाईपास न बनने पर ठप कर देंगे पेट्रोल पम्प:  विजय दुबे
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजWed, 12 Sep 2018 10:38 PM
ऐप पर पढ़ें

नहर कोठी के पास नए बाईपास की मांग को लेकर शहर के लोग क्रमिक अनशन पर बैठे हैं। मंगलवार को यहां एक व्यापारी की हालत बिगड़ गई थी। इससें अनशन स्थल पर हड़कम्प मच गया। व्यापारी का प्राइवेट डॉक्टर से इलाज कराया गया। बुधवार को भी आवाज उठाई गई।

राष्ट्रीय राजमार्ग 91 के फोरलेन होने में बाईपास के चौडे़करण होने से दर्जनों परिवारों के सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो जाएगा। ऐसे में यह लोग नए बाईपास की मांग को लेकर नहर कोठी के गेट पर धरने पर बैठ गए हैं। धरना के तीसरे दिन पेट्रोलियम एसोसिएशन के जिला उपाध्यक्ष ने व्यापारियों के नए बाईपास की मांग का समर्थन करते हुए कहा कि छिबरामऊ में नए बाईपास की मांग जनता के हित में हैं। उन्होंने कहा कि व्यापारियों की मांग को नहीं माना गया तो संगठन जिलेभर के सभी पेट्रोल पम्प एक दिन के लिए ठप कर दिए जाएंगे। यहां व्यापारियों ने एसोसिएशन के उपाध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर नीरज दुबे, मुन्ना दुबे, नरेश वर्मा, रामानंद वर्मा, सतीश चतुर्वेदी, बीनू शाक्य, मनोज राजपूत, शैलेन्द्र पांडेय, ओमप्रकाश चौरसिया, डॉ. नरेन्द्र सिंह यादव, विनय गुप्ता, रफीक, अखिलेश कुमार, शानू, फिरोज खां, सुधांशु श्रीवास्तव, राजीव चतुर्वेदी, रामकिशोर, डॉ. अशोक दुबे, संजीव गुप्ता, रामशंकर गुप्ता, अजय चतुर्वेदी, संजय बाजपेई, सतेन्द्र सिंह यादव आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें