ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजरेल ट्रैक मरम्मत के दौरान जाम से परेशान हुए राहगीर

रेल ट्रैक मरम्मत के दौरान जाम से परेशान हुए राहगीर

शहर के पूर्वी रेल क्रॉसिंग के पास रेल विभाग के ठेकेदार ने अचानक मरम्मत का कार्य शुरू करा दिया। इस कारण तकरीबन आधा घंटे तक जीटी रोड पर आवागमन बंद होने से शहर में जाम लग गया। जिससे राहगीर परेशान हो...

रेल ट्रैक मरम्मत के दौरान जाम से परेशान हुए राहगीर
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजTue, 25 Feb 2020 10:56 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के पूर्वी रेल क्रॉसिंग के पास रेल विभाग के ठेकेदार ने अचानक मरम्मत का कार्य शुरू करा दिया। इस कारण तकरीबन आधा घंटे तक जीटी रोड पर आवागमन बंद होने से शहर में जाम लग गया। जिससे राहगीर परेशान हो गए।

मंगलवार की दोपहर पूर्वी रेल क्रॉसिंग के पास रेल श्रमिक जेसीबी मशीन के साथ मौके पर पहुंचे। ट्रैक के साथ आसपास गिट्टी आदि को ठीक करने लगे। इस दौरान श्रमिकों को जेसीबी का भी सहारा लेना पड़ा। ट्रैक मरम्मत के लिए जेसीबी चलने के कारण जीटी रोड पर तकरीबन आधा घंटे के लिए रुक रुक कर आवागमन बंद रहा। इस कारण शहर के अंदर जाम लग गया। जाम को खुलवाने व यातायात व्यवस्था को संभालने में पुलिस को पसीना आ गया। नागरिकों का कहना है कि रेल विभाग बगैर किसी सूचना के अचानक अक्सर कार्य करने लगता है। इस कारण शहर में जाम की समस्या गंभीर होने से लोगों को परेशान होना पड़ता है। रेल विभाग के अचानक कार्य लगने से लोगों में जाम की समस्या को देख कर नाराजगी भी देखी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें