ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजकोतवाली के ठीक पीछे हुई ताबड़तोड़ फायरिंग से फैली दहशत

कोतवाली के ठीक पीछे हुई ताबड़तोड़ फायरिंग से फैली दहशत

कोतवाली के ठीक पीछे हुई ताबड़तोड़ फायरिंग से फैली दहशत - गाड़ी खड़ी करने के विवाद को लेकर बाहर से आए लोगों ने की फायरिंगछिबरामऊ। हिन्दुस्तान...

कोतवाली के ठीक पीछे हुई ताबड़तोड़ फायरिंग से फैली दहशत
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजFri, 01 Jan 2021 10:56 PM
ऐप पर पढ़ें

छिबरामऊ। हिन्दुस्तान संवाद

शहर की गल्ला मंडी में देर शाम गाड़ी से आए पांच-छह लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे क्षेत्र में दहशत फैल गई। जिस जगह फायरिंग हुई वह कोतवाली से चंद कदम दूर ठीक पीछे स्थित है। इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराया गया है।

पुरानी गल्ला मंडी निवासी व्यापारी राजीव गुप्ता ने बताया कि उनके घर के ठीक सामने नवनीत दुबे का मकान है। गाड़ी खड़ी करने को लेकर कुछ दिन पहले उनका नवनीत दुबे से विवाद हो गया था। उसी बात की रंजिश को लेकर नवनीत ने बेवर कस्बे से अपने रिश्तेदारों को बुला लिया।

उन्होंने बताया कि देर शाम एक गाड़ी से आए उनके रिश्तेदारों ने आते ही गालीगलौज करते हुए जान से मारने की नियत से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।वह अपने परिवार के साथ जान बचाकर दुबक गए। उन्होंने बताया कि दो गोली तो उनकी दुकान के शटर में लगी, जबकि मकान की दीवार में भी गोली लगने से छेद हो गए। फायरिंग की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तब तक हमलावर भाग चुके थे। इस मामले में व्यापारी राजीव गुप्ता की तहरीर पर आरोपी नवनीत समेत अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें