ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजडग्गामार वाहनों में नहीं हो रहा नियमों का पालन

डग्गामार वाहनों में नहीं हो रहा नियमों का पालन

शासन-प्रशासन लगातार तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को रोकने और पटरी से उतरी जिंदगी को वापस लाने के लिए पूरे प्रयास कर रही है। जिसके लिए लॉकडाउन के बाद अन लॉक वन लागू कर दिया गया। जिसमें व्यापारियों...

डग्गामार वाहनों में नहीं हो रहा नियमों का पालन
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजTue, 30 Jun 2020 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

शासन-प्रशासन लगातार तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को रोकने और पटरी से उतरी जिंदगी को वापस लाने के लिए पूरे प्रयास कर रही है। जिसके लिए लॉकडाउन के बाद अन लॉक वन लागू कर दिया गया। जिसमें व्यापारियों सहित यातायात के साधनों को भी छूट दी गई। लेकिन इसके लिए नियमों को भी लागू किया गया। जिसका पूरी तरह से पालन होता नजर नहीं आ रहा है।

बात अगर सड़कों पर फर्राटा भरने वाले डग्गामार वाहनों की करें तो नगर के जीटी रोड, तिर्वा रोड, रामगंज, चौराहा आदि स्थानों से चलने वाले टेम्पो व बसों में अनलॉक-वन के नियमों की अनदेखी होती नजर आती है। वाहनों के ड्राइवर मनमानी कर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन तो दूर बल्कि यातायात के नियमों का पालन भी नहीं करते। वाहन में क्षमता से अधिक सवारियां बैठाई जाती हैं और वाहन में सेनेटाइजर का प्रयोग भी नहीं होता। जिससे क्षेत्र के विभिन्न स्थानों से आवागमन करने वाले लोगों में सहित स्थानीय लोगों में कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ रहा है। ड्राइवर शासन व प्रशासन की महीनों की मेहनत पर पानी फेर कर संक्रमण को बढ़ावा देते नजर आ रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें