DA Image
21 जनवरी, 2021|11:57|IST

अगली स्टोरी

नए साल के पहले दिन कोरोना का कोई केस नहीं

नए साल के पहले दिन कोरोना का कोई केस नहीं

कन्नौन निज संवाददाता

यकीनन नए साल के पहले दिन यह एक अच्छी खबर है। नए साल के पहले दिन जिले में कोरोना संक्रमण का एक भी मामला सामने नहीं आया है। पिछले आठ महीने के दौरान यह पहली बार है कि जिले में संक्रमण का कोई मामला नहीं आया है। मई से संक्रमण मिलने का सिलसिला लगातार जारी है।

पिछले साल देश-दुनिया के साथ ही अपने जिले में भी दहशत फैलाने वाला कोरोना का संक्रमण धीरे-धीरे इत्रनगरी से अपना दायरा समेट रहा है। अभी वैक्सीन लगनी शुरू भी नहीं हुई है और यहां संक्रमण की संख्या में लगातार कमी हो रही है। नए साल के पहले दिन ऐसी ही अच्छी खबर आई जब जिले में संक्रमण का कोई भी मामला सामने नहीं आया। मेडिकल बुलेटिन में एक भी पॉजिटिव केस नहीं मिलने की बात कही गई है। साल के पहले ही दिन संक्रमण का कोई भी मामला सामने नहीं आने से इसे जिले के लिए अच्छा संकेत समझा जा रहा है।

एक्टिव केस घटकर 23 हुआ

साल के आखिरी दिन तक जिले में एक्टिव केस की संख्या 26 थी। नए साल के पहले दिन संक्रमण का कोई मामला नहीं आने और तीन लोगों को ठीक होकर डिस्चार्ज होने से यहं संख्या भी घटकर 23 ही रह गई है।

766 की रिपोर्ट का इंतजार

जिले में अब तक एक लाख 18 हजार 98 लोगों का सैंपल लिया जा चुका है। उसमें से एक लाख 17 हजार 366 लोगों की रिपोर्ट आ चुकी है। जिसमें एक लाख 13 हजार 910 की रिपोर्ट निगेटिव और 3456 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 47 संक्रमितों की मौत हो चुकी है। 23 केस एक्टिव हैं। 3386 लोग डिस्चार्ज हो चुके हैं। अभी 766 सैंपल की रिपोर्ट आनी बाकी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:No corona cases on the first day of the new year