Nanihal could not save the trick, three lives - ननिहाल का टोटका भी नहीं बचा सका तीन जिन्दगी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ननिहाल का टोटका भी नहीं बचा सका तीन जिन्दगी

ननिहाल का टोटका भी नहीं बचा सका तीन जिन्दगी

छिबरामऊ में एक स्कूल बस की टक्कर से हादसे का शिकार हुए लोगो को ननिहाल का टोटका भी नहीं बचा पाया। बताया गया मृतक तीनों लोग गुरूवार को ही अपने घर को आने को तैयार थे लेकिन ननिहाल पक्ष के मना करने पर तीनों लोग ननिहाल में ही रूक गए । पर उन्होंने क्या पता था कि शुक्रवार का दिन उन लोगो की जिन्दगी का आखिरी दिन होगा। देवानंद के साथ उसकी ननिहाल गए उसके परिजन भी दूसरी बाइक से वापस घर आ रहे थे। वह भी उससे कुछ भी पीछे चल रहे थे। इस बाइक पर रोहित पुत्र रघुवीर अपनी मां कुसमा को लेकर घर आ रहा था। हादसे देख वह चीख पुकार करने लगे। यहां कुसमा ने बताया कि वह बुधवार को गई। लेकिन दूसरे दिन गुरूवार का दिन होने की वजह से यहां लोगों ने भेजने से मना कर दिया। इसी के चलते वह शुक्रवार को वापस घर जा रहे थे। इसके बावजूद हादसा हो गया।

फर्रूखाबाद जनपद के जहानगंज थाना के गांव दानमंडी के रहने वाले देवानंद पुत्र रामनिवास शंखवार बुधवार को बाइक से अपनी मां मीना व ताई रामश्री को लेकर अपनी ननिहाल गया था। इनके साथ परिवार के ही रोहित पुत्र रघुवीर भी अपनी मां कुसमा को लेकर जनपद औरैया के विधूना के इलाके के गांव सौलिया में रहने वाले देवानंद के नाना हरीश को देखने गया था। वह लम्बे अर्से से बीमार चल रहे थे। उनका इलाज सैफई के मेडिकल कालेज में चल रहा था। कुछ दिन पूर्व ही वह गांव आए थे। इन्हें देखने के बाद वह बाइक से ही वापस घर जा रहे थे। तभी सौरिख छिबरामऊ मार्ग पर ककरारी तालाब के पास एक स्कूली बस ने बाइक टक्कर मार दी। बस की टक्कर से बाइक काफी दूर तक घिसटती चली गई। इससे इस पर सवार देवानंद, उसकी मां मीना व ताई रामश्री की बस से कुचल कर मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही चालक बस को छोड़कर मौके से फरार हो गया।

हादसे होते ही यहां से गुजर रहे लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी होते पुलिस उपाधीक्षक श्रीकांत प्रजापति पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। कोतवाल संतोष कुमार व्यास ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर सौ शैय्या अस्पताल भेज दिया। हादसे की सूचना परिजनों को दी गई। सूचना मिलते ही परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने बस को भी हिरासत में लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Nanihal could not save the trick, three lives