DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  कन्नौज  ›  कन्नौज में अपहरण कर नाबालिग के साथ दुष्कर्म
कन्नौज

कन्नौज में अपहरण कर नाबालिग के साथ दुष्कर्म

हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 06:10 AM
कन्नौज में अपहरण कर नाबालिग के साथ दुष्कर्म

कन्नौज संवाददाता

सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में किशोरी का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। किशोरी को रात में घर से उठाकर पास ही एक खेत में ले जाकर उसके साथ घिनौनी हरकत की गई। किशोरी को नाजुक हालत में कानपुर रेफर किया गया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पड़ोस के ही दो युवकों पर रिपोर्ट दर्ज कर एक को पकड़ लिया है।

घटना शहर के करीब के एक गांव की है। किशोरी के पिता की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा गया है कि मंगलवार रात घर की छत पर परिजन सो रहे थे। उसकी 13 वर्षीय बेटी छोटे भाइयों के साथ आंगन में सोई थी। देर रात में करीब दो बजे उसकी आंख खुली तो वह नीचे आया। देखा कि बेटी चारपाई पर नहीं है। घर में ही तलाश किया, पर नहीं मिली। पड़ोसियों की मदद से गांव में तलाश शुरू की। तभी घर के पास मक्के के खेत से पड़ोसी युवक तालिब भागते हुए दिखा। इस पर वे लोग खेत में घुसे तो किशोरी खून से लथपथ मिली। वहीं दूसरा युवक आलिम खड़ा था। देखते ही वह भी भाग गया।

इस दौरान बेटी पर जानलेवा हमला भी किया। रात में ही किशोरी को जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज भेजा गया। वहां से कानपुर के हैलेट रेफर कर दिया गया। तहरीर के आधार पर सदर कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सदर कोतवाल विकास राय ने बताया कि मुख्य आरोपित आलिम को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। दूसरे आरोपित की भी तलाश की जा रही है।

संबंधित खबरें