ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजप्रवासी मजदूरों का मेडिकल कॉलेज में हुआ चेकअप

प्रवासी मजदूरों का मेडिकल कॉलेज में हुआ चेकअप

प्रवासी मजदूरों का मेडिकल कॉलेज में हुआ चेकअप

प्रवासी मजदूरों का मेडिकल कॉलेज में हुआ चेकअप
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजSun, 10 May 2020 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

दूसरे प्रदेशों से आ रहे प्रवासी मजदूरों के चेकअप के लिए रविवार को राजकीय मेडिकल कॉलेज व सीएचसी तिर्वा में लम्बी-लम्बी लाइनें लगीं। डॉक्टरों ने सभी मजदूरों की थर्मल स्क्रीनिंग कर उनका परीक्षण किया। बाद में उन्हें होम क्वारंटीन के लिए भेज दिया गया।

महाराष्ट्र से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के जरिए रविवार को करीब पांच सैकड़ा मजदूर तिर्वा पहुंचे। तहसील प्रशासन इन सभी को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंची। यहां इमरजेंसी वार्ड के सामने लाइने लगवाकर इनका परीक्षण कराया गया। इसी तरह से क्षेत्र के बछज्जापुर गांव में 19 प्रवासी मजदूर गांव पहुंचे। प्रशासन को जब जानकारी मिली, तो एसडीएम जयकरन पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे। सभी प्रवासी मजदूरों को सीएचसी में लाकर इनकी थर्मल स्क्रीनिंग कराई। बाद में सभी को होम क्वारंटीन का निर्देश देकर घर भेज दिया गया।

पैदल आ रहे प्रवासी मजदूरों को सपाइयों ने कराया भोजन

तिर्वा। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर रविवार को पूरे दिन गैर प्रान्तों से पैदल आने वाले प्रवासी मजदूरों का सिलसिला जारी रहा। भूख, प्यास से व्याकुल इन प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए तिर्वा के वरिष्ठ सपा नेता व व्यवसायी अंशुल गुप्ता अपने साथियों समेत एक्सप्रेस-वे पर पहुंचे। आने वाले प्रवासी मजदूरों को भोजन व पानी उपलब्ध कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें