ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजविवाहिता ने खाया जहरीला पदार्थ, इलाज के दौरान मौत

विवाहिता ने खाया जहरीला पदार्थ, इलाज के दौरान मौत

ठठिया थाना क्षेत्र के उमरायपुर्वा गांव में विवाहिता ने संदिग्ध हालातों में घर पर जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर उसके देवर ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। उपचार के दौरान विवाहिता की मौत हो गई।...

विवाहिता ने खाया जहरीला पदार्थ, इलाज के दौरान मौत
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजTue, 24 Mar 2020 10:27 PM
ऐप पर पढ़ें

ठठिया थाना क्षेत्र के उमरायपुर्वा गांव में विवाहिता ने संदिग्ध हालातों में घर पर जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर उसके देवर ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। उपचार के दौरान विवाहिता की मौत हो गई। मृतका के पिता ने मामले में ससुरालीजनों पर मारपीट कर हत्या कर देने का आरोप जड़ा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उमरायपुर्वा गांव निवासी प्रीती (22) पत्नी राजेन्द्र सिंह ने मंगलवार की दोपहर अपने घर पर ही जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ी तो उसके देवर ने मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करा दिया। चिकित्सकों ने उपचार शुरू किया। उपचार के कुछ देर बाद प्रीती ने दम तोड़ दिया। मौत की जानकारी मिलते ही उसका देवर शव को मेडिकल कॉलेज में छोड़कर चला गया। इसपर मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। शव को मोचरी में रखवा दिया गया। पुलिस ने मृतका के मायकेवालों को घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर मृतका के पिता व अन्य परिजन मेडिकल कॉलेज पहंुचे। परिजनों ने मारपीट कर जबरन जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या कर देने का आरोप लगा दिया। मृतका के पिता राजाराम निवासी लखनपुर थाना भोगांव जनपद मैनपुरी ने बताया के प्रीती की शादी तीन बर्ष पहले राजेन्द्र के साथ की थी। दहेज को लेकर ससुराल वाले प्रीती को प्रताड़ित करते थे। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें