ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजजहरीला पदार्थ खाने से विवाहिता की मौत

जहरीला पदार्थ खाने से विवाहिता की मौत

कोतवाली गुरसहायगंज की नौरंगपुर पुलिस चौकी के ग्राम मरहरिया में एक विवाहिता की घर के अंदर संदिग्ध हालत में मौत हो गई। माना जा रहा है कि जहरीला पदार्थ खाने से मौत हुई है। मायके पक्ष ने ससुरालीजनों पर...

जहरीला पदार्थ खाने से विवाहिता की मौत
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजThu, 26 Apr 2018 10:12 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली गुरसहायगंज की नौरंगपुर पुलिस चौकी के ग्राम मरहरिया में एक विवाहिता की घर के अंदर संदिग्ध हालत में मौत हो गई। माना जा रहा है कि जहरीला पदार्थ खाने से मौत हुई है। मायके पक्ष ने ससुरालीजनों पर जहर देकर मार डालने का आरोप लगाया है। सीओ सदर और चौकी पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

गुरुवार की दापेहर ग्राम मरहरिया निवासी विजय सिंह की पत्नी ज्योति घर के अंदर मृत अवस्था में मिली। सूचना पर चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। बाद में सीओ सदर लक्ष्मीकांत गौतम भी मौके पर पहंुच गए। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। मृतका के चेहरा को काला दिखने के कारण जहरीला पदार्थ सेवन से मौत की संभावना माना जा रहा है। पुलिस ने शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सूचना पर मायके पक्ष के लोग भी आ गए। मायके वालों ने ससुरालीजनों पर जहर देकर हत्या का आरोप लगाया है। मृतका की मौसी कानपुर बर्रा-2 निवासी साधना पत्नी अजय प्रताप सिंह ने पुलिस को दहेज हत्या की तहरीर दी है। जिसमें पति विजय सिंह, जेठ संजय व जेठानी पर हत्या का आरोप है। पुलिस ने बताया कि मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। हत्या का सही कारण पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।

मौके पर मिली कार्बोलिक एसिड की शीशी

पुलिस ने घर के अंदर मृतका के कमरे की छान बीन की तो कमरे में कार्बोलिक एसिड की शीशी मिली है। जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया। बताया गया कि इसका प्रयोग छिपकली व मच्छर आदि के लिए दीवार पर स्प्रे करने के लिए किया जाता है।

मां-बाप का भी हो चुका निधन

बताया गया कि मृतका का मायका फर्रुखाबाद जिले के थाना मऊदरवाजा के ग्राम बरौन में है। मृतका के मां-बाप नहीं हैं। उनका देहांत हो चुका है। एक भाई विकलांग है। मौके पर मृतका के अन्य रिश्तेदार व परिजन मौसी आदि पहुंच गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें