अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मायके जा रही महिला की बाइक से गिरकर मौत

मायके जा रही महिला की बाइक से गिरकर मौत

फर्रुखाबाद रोड पर काली नदी के पास बाइक से गिर कर एक महिला की मौत हो गई। घटना से घर मंे कोहराम मच गया। शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने के लिए लोगों का तांता लगा रहा।

विकास खंड की ग्राम सभा सरायगोपाल की रहने वाली नवीजन बेगम पत्नी पानखां बुधवार को बेटे इमरान खां के साथ फर्रुखाबाद जिले के जहानगंज थाना के गांव बहोरिकपुर बाइक से जा रही थी। बहोरिकपुर में नवीनज बेगम का मायका है। यहां इनकी बीमार चल रही भाभी को देखने जा रही थी। इमरान मां को लेकर जैसे से ही फर्रुखाबाद रोड के काली नदी के पुल पार करके गुजरा, तभी सड़क के गड्ढों में बाइक से उछल कर नवीजन सड़क पर गिर पड़ीं। महिला के घायल होने पर शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया । यहां हालत में सुधार न होने पर परिजन फर्रुखाबाद लिए जा रहे थे। तभी रास्ते में महिला ने दम तोड़ दिया। शव के घर पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने के लिए लोगों का तांता लगा रहा।

चार बच्चों के सिर से उठा माता-पिता का साया

सरायगोपाल के रहने वाले पान खां की तीन साल पहले बीमारी से मौत हो चुकी है। बुधवार को पत्नी नवीजन खां की भी सड़क हादसे में मौत हो गई। पिता के बाद मां की मौत से बेटा मुख्तार खां, इमरान खां, बेटी रुकसाना बेगम, मैसाना बेगम घटना से बेसुध हो गईं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Maiden woman dies falling from bike