ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजशौक पूरा करने के लिए करते थे लूटपाट ,पांच गिरफ्तार

शौक पूरा करने के लिए करते थे लूटपाट ,पांच गिरफ्तार

शौक पूरा करने के लिए लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले पांच बदमाशें को पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। एक शातिर पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा। बदमाशों के पास से पुलिस ने पांच बाइकें,...

शौक पूरा करने के लिए करते थे लूटपाट ,पांच गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजTue, 20 Nov 2018 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

शौक पूरा करने के लिए लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले पांच बदमाशें को पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। एक शातिर पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा। बदमाशों के पास से पुलिस ने पांच बाइकें, तीन अवैध तमंचे, एक सोने की चेन व चार जिंदा कारतूस बरामद किए है। एएसपी ने पुलिस कार्यालय में मामले का खुलासा किया।

मंगलवार को पुलिस कार्यालय में एएसपी केशव चंद्र गोस्वामी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि तिर्वा सीओ सुबोध कुमार और सर्विलांस प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने टीम के साथ मिलकर ग्राम अहेर की ओर से बाइक पर आ रहे लूटेरे को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। एक शातिर बदमाशा भागने में सफल रहा। एएसपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश अपने शौक पूरे करने के लिए लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे। उनके पास से पुलिस पांच चोरी की बाइकें, तीन अवैध तमंचे, एक सोने की चेन के अलावा चार जिंदा कारतूस बरामद किए है। पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए अभियुक्तों ने ठठिया थाना क्षेत्र के लुंजीपुर गांव निवासी सुुधीर पुत्र राजपूत, उमेश राजपूत पुत्र सुखलाल, बंगवा गांव निवासी अंकित वर्मा पुत्र करन सिंह, बेला थाना क्षेत्र के नयापुरवा गांव निवासी शिवम राजपूत पुत्र रमेश चंद्र, तिर्वा थाना क्षेत्र रामपुर बिनौरा गांव निवासी नंहे उर्फ देवकी नंदन पुत्र घासी राम बताया। पकड़े गए बदमाशों ने बताया कि जिले में होने वाली अधिकांश लूट की घटनाओं में उनका हाथ रहा है। पुलिस ने सभी लोगों को जेल भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें