ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजपारिवारिक विवाद में परिजनों में चले लाठी-डंडे, कई घायल

पारिवारिक विवाद में परिजनों में चले लाठी-डंडे, कई घायल

मामूली विवाद को लेकर एक परिवार में विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। मारपीट में दोनों पक्षों से कई लोग जख्मी हो गए। दोनों पक्षों ने सदर कोतवाली पहुंचकर एक-दूसरे पर...

पारिवारिक विवाद में परिजनों में चले लाठी-डंडे, कई घायल
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजSat, 19 Oct 2019 11:01 PM
ऐप पर पढ़ें

मामूली विवाद को लेकर एक परिवार में विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। मारपीट में दोनों पक्षों से कई लोग जख्मी हो गए। दोनों पक्षों ने सदर कोतवाली पहुंचकर एक-दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगाकर शिकायत दर्ज कराई है।

सदर कोतवाली हुसैनेपुरवा अहमदपुर रौनी गांव निवासी गीता ने सदर कोतवाली में दर्ज कराई शिकायत में आरोप लगाया है कि गुरूवार की शाम पड़ोस के ही रहने वाली सुमन, मुकेश, रावेंद्र मामलू विवाद पर गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। बचाने आई पुत्री सरिता को भी जमकर पीटा। उधर दूसरे पक्ष से सुमन ने दर्ज कराई शिकायत में आरोप लगाया है कि वह अपने दरवाजे पर बैठी थी। तभी परिवार के ही गीता, सरिता, श्यामकली, रीना पारिवारिक विवाद में गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर लाठी-डंडों व लात-घूंसों से जमकर पीटा। चीखपुकार सुनकर आसपास के लोगों ने बचाया। पुलिस ने दोनों पक्षों के घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें