DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › कन्नौज › नोएडा को शिकस्त देकर कानपुर साउथ सेमीफाइनल में
कन्नौज

नोएडा को शिकस्त देकर कानपुर साउथ सेमीफाइनल में

हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजPublished By: Newswrap
Tue, 26 Jan 2021 03:21 AM
नोएडा को शिकस्त देकर कानपुर साउथ सेमीफाइनल में

कन्नौज निज संवाददाता

बोर्डिंग ग्राउंड में खेला जा रहा क्रिकेट टूर्नामेंट अब अपने आखिरी चरण में पहुंच रहा है। सोमवार को हुए क्वार्टर फाइनल मुकाबले में कानपुर साउथ ने नोएडा की टीम को छह विकेट से शिकस्त देकर सेमीफाइनल में जगह बना ली। कप्तान सागर शर्मा ने कप्तानी पारी से टीम को कामयाबी दिलाई।

स्वर्गीय ओम प्रकाश पाठक राज्य स्तरीय मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में सोमवार को खेले गए मुकाबले में नोएडा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी किया। 27.1 ओवर में 165 रन पर नोएडा की टीम ऑल आउट हो गई। बल्लेबाज शांतनु ने 43 रन, योगेश कश्यप ने 43, सूरज ने 31 रन का योगदान दिया। कानपुर के बॉलर अर्पित, देवांश पांडे, रिजवान अंसारी ने दो-दो विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कानपुर साउथ की टीम ने 28.4 ओवर में 166 विकेट के नुकसान लक्ष्य का पीछा कर लिया। कप्तान सागर शर्मा ने शानदार 91 रन 81 गेंदों में 10 चौके छक्कों की मदद से बनाए। उत्कर्ष मौर्य ने 36 रन, अमन अग्निहोत्री ने 16 रन, प्रणब 14 रन बनाए। नोएडा के बॉलर सूरज, अंकित और हेमराज ने एक-एक विकेट लिया। शानदार कप्तानी पारी के लिए सागर शर्मा को अवधेश राठौर ने मैन ऑफ द मैच दिया। मैच के अंपायर रोहित सिंह और नीरज चौधरी रहे। स्कोरर आकाश मिश्रा रहे। कॉमेंटेटर पारस दुबे रहे।कन्नौज क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य पवन त्रिवेदी, संजय संवेदी, नीरज संवेदी, ममतेश तिवारी, सज्जन सिंह, पारस दुबे आदि ग्राउंड पर मौजूद रहे।

संबंधित खबरें