ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजसपा नेताओं की गिरफ्तारी पर होगा जेल भरो आंदोलन

सपा नेताओं की गिरफ्तारी पर होगा जेल भरो आंदोलन

उत्तर प्रदेश सहकारी ग्राम्य विकास बैंक के चुनाव प्रक्रिया के दौरान कन्नौज में सपा और भाजपा समर्थकों के बीच हुए बवाल के बाद सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। ऐसे में सपा कार्यकर्ताओं में...

सपा नेताओं की गिरफ्तारी पर होगा जेल भरो आंदोलन
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजThu, 27 Aug 2020 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश सहकारी ग्राम्य विकास बैंक के चुनाव प्रक्रिया के दौरान कन्नौज में सपा और भाजपा समर्थकों के बीच हुए बवाल के बाद सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। ऐसे में सपा कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है। गुरुवार को सलोवा की हुई बैठक के दौरान निर्णय लिया गया कि यदि सपा नेताओं के गिरफ्तारी की गई, तो जेल भरो आंदोलन किया जाएगा।

सौरिख रोड स्थित कार्यालय पर हुई बैठक को संबोधित करते हुए सलोवा के जिलाध्यक्ष योगेंद्र यादव ने कहा कि कन्नौज में सपा नेताओं के खिलाफ लिखाए के मुकदमों में यदि किसी की भी गिरफ्तारी की गई, तो छिबरामऊ विधान सभा से लगभग 10 हजार कार्यकर्ता अपनी गिरफ्तारी देने को बाध्य होगा।

बाबा रामप्रकाश यादव ने कहा कि प्रशासन सत्ता की हनक में लोकतंत्र की हत्या कर रहा है। साथ ही अब प्रशासन भाजपा की कठपुतली बनकर रह गया है। उसी का परिणाम है कि उन लोगों को नामांकन तक के लिए अंदर नहीं घुसने दिया जा रहा था। किसी तरह जब वह अंदर पहुंचे, तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने पर्चा छीनकर फाड़ दिया । इस दौरान अच्छे खां, नरेंद्र शर्मा, कौशलेंद्र सिंह, दिनेशचंद्र शाक्य, अरुण यादव, प्रसेनजीत, नागेंद्र यादव, अक्कू भदौरिया, अशोक चौहान, मेजर सिंह यादव, गजेंद्र सिंह, आशुतोष दीक्षित, सभासद रानू कुरैशी, अतर सिंह, संतोष गुप्ता, शैलेंद्र सिंह राठौर आदि लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें