ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजबिना हेलमेट बाइक चालकों के हुए चालान

बिना हेलमेट बाइक चालकों के हुए चालान

बिना हेलमेट के दोपहिया वाहन और सीट बेल्ट न बांधने पर 102 वाहनों के एआरटीओ ने चालान काटे। साथ ही वाहन चालकों को चेतावनी दी कि यदि दोबारा मिलने पर वाहन सीज करने की कार्रवाई की...

बिना हेलमेट बाइक चालकों के हुए चालान
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजThu, 22 Feb 2018 12:02 AM
ऐप पर पढ़ें

बिना हेलमेट के दोपहिया वाहन और सीट बेल्ट न बांधने पर 102 वाहनों के एआरटीओ ने चालान काटे। साथ ही वाहन चालकों को चेतावनी दी कि यदि दोबारा मिलने पर वाहन सीज करने की कार्रवाई की जाएगी।

बुधवार को आरटीओ मोहम्मद हसीब ने दो पहिया एवं चौपहिया वाहनों का चेकिंग अभियान चलाया। उन्होंने कहा कि 61 दोपहिया वाहन चालकों के चालान किए गए जो बिना हेलमेट के चलाते हुए मिले। साथ ही उन्हे चेतावनी दी गई कि यदि दोबारा मिले तो वाहन सीज करने की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि गैस गोदाम, तिर्वा क्रासिंग, हरदोई मोड और तिर्वा में41 चौपहिया वाहन एवं 61 दोपहिया वाहन चालकों का चालन किए गए। बिना सीट बेल्ट के वाहन चलाने एवं उसमें बैठने वाले लोगों को भी सीट बेल्ट न बंाधने पर कार्रवाई की है। ऐसे वाहन चालकों का चेकिंग के दौरान चालान किया गया है। समन शुल्क के रूप में दस हजार दो सौ रुपए धनराशि वसूल की गई। उन्होंने बताया कि प्रत्येक बुधवार को चेकिंग अभियान चलाया जाता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें