ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजफौजी मामले में लापरवाही बरतने वाले इंस्पेक्टरों पर गिर सकती है गाज

फौजी मामले में लापरवाही बरतने वाले इंस्पेक्टरों पर गिर सकती है गाज

भाई के शैक्षिक दस्तावेजों को लगाकर फौज में नौकरी हासिल करने और पड़ोसी की हत्या के मामले में लापरवाही बरतने वाले दोनों इंस्पेक्टरों के खिलाफ आईजी कानपुर जोन के निर्देश के बाद जांच शुरू कर दी गई है।...

फौजी मामले में लापरवाही बरतने वाले इंस्पेक्टरों पर गिर सकती है गाज
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजSun, 08 Mar 2020 10:24 PM
ऐप पर पढ़ें

भाई के शैक्षिक दस्तावेजों को लगाकर फौज में नौकरी हासिल करने और पड़ोसी की हत्या के मामले में लापरवाही बरतने वाले दोनों इंस्पेक्टरों के खिलाफ आईजी कानपुर जोन के निर्देश के बाद जांच शुरू कर दी गई है। दोनों के खिलाफ आरोप पत्र जारी कर 15 दिनों के भीतर जवाब मांगा गया है। जवाब संतोषजनक न होने पर दोनों पर कार्रवाई की जाएगी।

विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के गांव रुद्रपुर निवासी अंकित ने अपने भाई आदित्य के एजुकेशन प्रमाण पत्रों को लगाकर फौज में नौकरी हासिल कर ली थी। वह 22 जुलाई 2019 को छुट्टी पर वापस घर आया था। तभी उसने अपने पड़ोसी जयवीर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने अंकित, अनुराग, रामदास, राजा के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की थी। अंकित ने अपनी जगह भाई आदित्य को कोर्ट में सरेंडर करवा दिया था। मामले में तत्कालीन विशुनगढ़ थाना प्रभारी सुजीत वर्मा व करुणानिधि सरोज की मामले में लापरवाही सामने आने पर आईजी मोहित अग्रवाल ने जांच के निर्देश दिए है। जांच में एएसपी विनोद कुमार ने दोनों की लापरवाही पाई है। दोनों के खिलाफ आरोप पत्र जारी कर 15 दिनों के भीतर जवाब मांगा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें