DA Image
4 नवंबर, 2020|10:19|IST

अगली स्टोरी

तिर्वा, तालग्राम व छिबरामऊ के इंस्पेक्टर बदले

default image

जिले में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने लिए फिर से तीन थाना व कोतवाली प्रभारियों और छह उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में बदलाव हुआ है। कुछ दिनों पहले ही करीब डेढ़ दर्जन एसआई को इधर से उधर भेजा गया था। कुछ को नई तैनाती भी दी गई थी।

एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने शनिवार रात थाना तालग्राम प्रभारी निरीक्षक विनोद मिश्र को कोतवाली छिबरामऊ का प्रभारी बनाया है। छिबरामऊ में तैनात इंस्पेक्टर शैलेंद्र मिश्र को तिर्वा कोतवाली की जिम्मेदारी दी गई है। करीब दो साल पहले वह इंस्पेक्टर आमोद कुमार सिंह के साथ तिर्वा में काम कर चुके हैं।

तिर्वा कोतवाली प्रभारी इंद्रपाल सरोज को तालग्राम थाना प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। साथ ही उपनिरीक्षक अशोक मिश्र को पुलिस लाइन से ठठिया थाना क्षेत्र की खानपुर चौकी का प्रभारी बनाया गया है। यहां तैनात संजीव कुमार को कोतवाली तिर्वा भेजा गया है। शिवेन्द्र कुमार को पुलिस लाइन से कोतवाली सदर, छिबरामऊ कोतवाली की कुंवरपुर कुंडौली चौकी प्रभारी श्यामपाल सिंह को सौरिख थाना की दौलताबाद का चौकी प्रभारी बनाया गया है। यहां तैनात मोहम्मद राशिद को कुंवरपुर कुंडौली चौकी की जिम्मेदारी दी गई है। ठठिया थाने में तैनात रामग्रीश को कोतवाली गुरसहायगंज भेजा गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Inspector of Tirva Talagram and Chibramau changed