DA Image
28 फरवरी, 2021|9:48|IST

अगली स्टोरी

पुलिस की मौजूदगी में बिजली कर्मियों से की अभद्रता

पुलिस की मौजूदगी में बिजली कर्मियों से की अभद्रता

छिबरामऊ। हिन्दुस्तान संवाद

ओवरलोड फीडर की लाइन खेलने गए बिजली कर्मियों के साथ अभद्रता की गई। पुलिस के सामने जेई व एसडीओ को देख लेने की धमकी दी गई। पिता सहित तीन पुत्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने को तहरीर दी गई।

बिजली विभाग के एसडीओ राहुल सिंह, जेई अजय अवस्थी व जेई करन सिंह अन्य बिजली कर्मियों के साथ कोतवाली पहुंचे। जेई करनसिंह के मुताबिक प्रेमपुर फीडर अक्सर ओवरलोड हो जाता है। इसकी वजह से लाइन खोल कर क्षेत्र में आपूर्ति करनी पड़ती है। शनिवार की रात करीब 10 बजे लाइनमैन दिनेश कुमार जीटी रोड किनारे चंद्रशेखर आटा चक्की के पास रंपुरा सेक्शन की लाइन खोलने गए थे। तभी चंद्रशेखर और उनके पुत्र अभिषेक, ईशु व अमित ने लाइनमैन के साथ अभद्रता करते हुए लाइन नहीं खोलने दी। साथ ही दोबारा लाइन खोलने आने पर गोली मारने की धमकी दी। इसकी सूचना मिलने पर प्रेमपुर चौकी इंचार्ज सुदेश कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस के सामने भी चंद्रशेखर व उनके पुत्रों ने एसडीओ और जेई को एक सप्ताह में देख लेने की धमकी दी। अभद्रता करते हुए सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न की। लाइनमैन को मारने दौड़ पड़े तब पुलिसकर्मियों ने रोका। इसके बाद लाइन खोली जा सकी।

दो वर्ष पहले भी हो चुका है विवाद

दो वर्ष पहले 2018 में भी लाइनमैन ललित कुमार के साथ इन लोगों ने मारपीट की थी। इसके बाद समझौता करके हलफनामा दिया गया था। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Indecency of electricity workers in presence of police