ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजगश्त पर कोतवाल से अभद्रता, कोतवाली में उत्पात करने करने वाले को मुचलके पर छोड़ा

गश्त पर कोतवाल से अभद्रता, कोतवाली में उत्पात करने करने वाले को मुचलके पर छोड़ा

शहर में रात गश्त पर निकले कोतवाल के साथ कुछ लोगों ने अभद्रता कर दी। पुलिस एक युवक को पकड़कर कोतवाली ले आई। उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया। इस दौरान युवक के साथियों ने पहले अस्पताल और फिर कोतवाली...

गश्त पर कोतवाल से अभद्रता, कोतवाली में उत्पात करने करने वाले को मुचलके पर छोड़ा
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजThu, 17 Sep 2020 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में रात गश्त पर निकले कोतवाल के साथ कुछ लोगों ने अभद्रता कर दी। पुलिस एक युवक को पकड़कर कोतवाली ले आई। उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया। इस दौरान युवक के साथियों ने पहले अस्पताल और फिर कोतवाली में भी जमकर उत्पात मचाया। बढ़ते दबाव के चलते पुलिस को उस युवक को मुचलके पर छोड़ना पड़ा।

गुरुवार की देर रात कोतवाल शैलेंद्र मिश्र हमराह सिपाहियों की टीम के साथ गश्त पर निकले थे। जब वह पश्चिमी बाईपास पर पहुंचे तो वहां कुछ लोगों को शराब पीते देखा। कोतवाल ने उनको वहां से जाने के लिए कहा। इस पर एक युवक उनसे भिड़ गया। नोकझोंक होने लगी। इस पर सिपाहियों ने उसे गाड़ी में बिठा लिया और कोतवाली ले आए। कोतवाल ने कुछ युवक को मेडिकल के लिए सौ शैय्या अस्पताल भेज दिया। कुछ देर बाद उस युवक के अन्य साथी भी वहां पहुंच गए। उन्होंने पुलिस की कार्रवाई को लेकर जमकर हंगामा शुरू कर दिया। यहां तक कि सिपाहियों से धक्का-मुक्की भी कर दी।

इस बीच कुछ लोग इमरजेंसी ड्यूटी कर रहे चिकित्सक से भी अभद्रता करने लगे। सूचना मिलते ही कई गाड़ी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। मेडिकल के बाद पुलिस उसे कोतवाली ले आई। यहां भी लोगों ने हंगामा किया। काफी देर तक यह सब ड्रामा चलता रहा। आखिरकार बढ़ते दबाव के चलते पुलिस को उस युवक को निजी मुचलके पर छोड़ना पड़ा। इस बारे में कोतवाल शैलेंद्र मिश्र का कहना है कि कुछ युवक रात को सड़क किनारे शराब पी रहे थे। मना करने पर अभद्रता करने लगे। उनके साथियों ने अस्पताल व कोतवाली में आकर हंगामा किया। युवक को निजी मुचलके पर छोड़ा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें