ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजकन्नौज में पिता ने खाया जहर तो पुत्र ने फांसी लगा की खुदकुशी

कन्नौज में पिता ने खाया जहर तो पुत्र ने फांसी लगा की खुदकुशी

कन्नौज, संवाददाता। ठठिया क्षेत्र के औसेर गांव में बुधवार दोपहर नशेबाज बेटे की पिटाई से क्षुब्ध पिता ने जहरीला पदार्थ खा लिया। मौत की अफवाह पर...

कन्नौज में पिता ने खाया जहर तो पुत्र ने फांसी लगा की खुदकुशी
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजThu, 05 Oct 2023 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

कन्नौज, संवाददाता।

ठठिया क्षेत्र के औसेर गांव में बुधवार दोपहर नशेबाज बेटे की पिटाई से क्षुब्ध पिता ने जहरीला पदार्थ खा लिया। मौत की अफवाह पर बेटे ने बिजली के पोल पर फंदा डालकर फांसी लगा ली। पिता का मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है। मामले में परिजनों ने कोई कानूनी कार्रवाई से इनकार कर दिया। इस वजह से पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को नहीं भेजा।

जानकारी के मुताबिक औसेर निवासी कन्हैया शराब पीने का आदी था। शराब पीने के लिए पिता रामकृष्ण से पैसे मांगे। पिता ने मना कर दिया तो दोनों में कहासुनी होने लगी। कुछ देर बाद कन्हैया कहीं से शराब पीकर घर पहुंचा और पिता की पिटाई कर दी। इससे क्षुब्ध रामकृष्ण ने जहर खा लिया। इससे हालत बिगड़ने लगी। आसपास के लोग मेडिकल कॉलेज ले आए।

इसी दौरान गांव में अफवाह फैल गई कि रामकृष्ण की मौत हो गई। इससे कन्हैया डर गया और उसने नशे की हालत में ही घर के बाहर पोल पर रस्सी से लटक कर आत्महत्या कर ली। मामले में ठठिया एसओ संजय कुमार शुक्ला ने बताया कि पुलिस भेजी गई थी। गांव के कुछ संभ्रान्त लोगों ने परिजनों के साथ मिलकर किसी तरह की कानूनी कार्रवाई करने से इनकार कर दिया। इस पर पुलिस लौट आई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें