ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजकन्नौज में सहकर्मी ने शादी से किया इनकार, बैंक की सहायक प्रबंधक लगा ली फांसी

कन्नौज में सहकर्मी ने शादी से किया इनकार, बैंक की सहायक प्रबंधक लगा ली फांसी

कन्नौज, संवाददाता। सहकर्मी ने शादी से इनकार किया तो अवसाद में आकर आर्यावर्त ग्रामीण बैंक के सिटी ब्रांच की सहायक प्रबंधक ने फांसी लगा कर...

कन्नौज में सहकर्मी ने शादी से किया इनकार, बैंक की सहायक प्रबंधक लगा ली फांसी
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजMon, 19 Feb 2024 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

कन्नौज, संवाददाता।

सहकर्मी ने शादी से इनकार किया तो अवसाद में आकर आर्यावर्त ग्रामीण बैंक के सिटी ब्रांच की सहायक प्रबंधक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। पिता से बेटी की फोन पर बात न हुई तो उसने सहकर्मी को फोनकर जानकारी दी। इस पर सहकर्मी उसके कमरे पर पहुंचा जहां सहायक प्रबंधक का शव फंदे पर झूलता देख उसके होश उड़ गए। उसने पुलिस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं परिजनों ने सहकर्मी पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

आर्यावर्त ग्रामीण बैंक के सिटी ब्रांच की सहायक प्रबंधक सोनिया खन्ना सदर कोतवाली क्षेत्र के काजीटोला मोहल्ला निवासी अब्दुल जब्बार के मकान पर किराये पर रह रही थीं। शनिवार रात पिता के बार बार फोन करने के बाद भी जब फोन नहीं उठा तो पिता ने बैंक में काम करने वाले सह कर्मी प्रांशुल वर्मा को बेटी का फोन न उठने की जानकारी दी। इस पर वह सहायक प्रबंधक के कमरे पर गया। कमरे का गेट अंदर से बंद था। उसने खिड़की से सहायक प्रबंधक को फांसी के फंदे पर लटका देखा तो उसके होश उड़ गए।

सहायक बैंक प्रबंधक को बचाने के लिए पास के कमरे से अंदर घुसा। सहायक प्रबंधक को फांसी के फंदे से नीचे उतारकर पुलिस को मामले को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस सहायक प्रबंधक को जिला अस्पताल लेकर पहुंची। वहां तैनात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी और शव का पंचनामा भरकर मोर्चरी में रखवा दिया। रविवार को शव का पोस्टमार्टम किया गया।

सहायक प्रबंधक के पिता भगवान निवासी ग्राम खाड़ामऊ पुरवा थाना अरौल (बिल्हौर) कानपुर ने रविवार को बेटी के साथ बैंक में काम करने वाले सह कर्मी बैंक लॉ आफीसर प्रांशुल पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए रविवार को सदर कोतवाली में तहरीर दी। उन्होंने बताया कि बेटी ने करीब छह माह पहले बताया था कि सोनिया और उसका सहकर्मी शादी करना चाहते थे। परिवार ने सहमति भी दे दी थी। बाद में पता चला कि प्रांशुल बेटी का मानसिक व शारीरिक तौर पर शोषण कर रहा है।

सहायक प्रबंधक सोनिया खन्ना की मौत के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जो उसी के रूम का बताया जा रहा है। वीडियो में युवती फांसी के फंदे पर लटकी नजर आ रही है। जिसे एक युवक उतारने का प्रयास कर रहा है। बताया गया कि ये वही युवक है, जो सहायक प्रबंधक सोनिया खन्ना के साथ बैंक में काम करता है। उसने ही फांसी के फंदे से उसे उतारकर उसे अस्पताल पहुंचाया था लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें