ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजमालिक ने नहीं दिए रुपए, तो ट्रक पर लदा सामान बेंचा

मालिक ने नहीं दिए रुपए, तो ट्रक पर लदा सामान बेंचा

मालिक ने नहीं दिए रुपए, तो ट्रक पर लदा सामान बेंचा-ट्रक ड्राइवर के खिलाफ थाने में दी तहरीरसौरिख। संवाददाताट्रक लेकर बाहर गए ड्राइवर को जब मालिक ने...

मालिक ने नहीं दिए रुपए, तो ट्रक पर लदा सामान बेंचा
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजSat, 19 Jun 2021 09:31 PM
ऐप पर पढ़ें

सौरिख। संवाददाता

ट्रक लेकर बाहर गए ड्राइवर को जब मालिक ने रुपए नहीं दिए, तब ड्राइवर ने ट्रक पर लदे सामान को ही बेंच दिया। मालिक के जानकारी करने पर उसे जानमाल की धमकी दी। इस पर मालिक ने ड्राइवर के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

थाना सौरिख के ग्राम रूर निवासी गौतम पुत्र जंगबहादुर ने थाने में ड्राइवर की शिकायत करते हुए बताया कि वह हरियाणा के पलवल निवासी विनय शर्मा की गाड़ी पर ड्राइवर है। उसकी जान पहचान की बजह से थाना क्षेत्र के किसई जगदीशपुर निवासी एक युवक को ट्रक चलाने के लिए दिलाया था। वह युवक ट्रक लेकर लखनऊ से बनारस गया था। रास्ते में उस ड्राइवर युवक ने ट्रक मालिक को फोन कर खाते में 5 हजार रुपए डालने की बात कही। मालिक ने ड्राइवर के खाते में रुपए नहीं डाले। इस पर ड्राइवर ट्रक को लेकर फरार हो गया और ट्रक के टायर समेत अन्य सामान बेंचकर रास्ते में लावारिस की अवस्था में ट्रक छोड़कर घर आ गया। ट्रक मालिक को जब यह पता चला तब उन्होंने वहां पंहुच कर देखा, तो ट्रक से सामान गायब मिला। जिस पर उन्होंने गौतम से इसकी शिकायत की। गौतम ने जब युवक से सामान देने की बात कही तो युवक आग बबूला हो गया और गौतम को जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट शुरू कर दी। जैसे तैसे गौतम ने थाने पहुंचकर युवक की शिकायत की है। शिकायत मिलते ही पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें