ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजझोपड़ी में लगी आग से गृहस्थी खाक, मचा हड़कम्प

झोपड़ी में लगी आग से गृहस्थी खाक, मचा हड़कम्प

नादेमऊ रोड के एक गांव में शुक्रवार की दोपहर सड़क किनारे रखी झोपड़ी में आग लग गई। घटना से यहां रखी गृहस्थी व सामान जल कर खाक हो गया। फायर ब्रिगेड ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू...

झोपड़ी  में लगी आग से गृहस्थी खाक, मचा हड़कम्प
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजFri, 24 May 2019 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

नादेमऊ रोड के एक गांव में शुक्रवार की दोपहर सड़क किनारे रखी झोपड़ी में आग लग गई। घटना से यहां रखी गृहस्थी व सामान जल कर खाक हो गया। फायर ब्रिगेड ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया।

विकास खंड की ग्राम सभा बहादुरपुर मझिगवा के रहने वाले कालीचरन पुत्र जोरावर मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण कर रहे हैं। वह गांव में सड़क किनारे झोपड़ी में परिवार के साथ रहते हैं। शुक्रवार को कालीचरन गांव में मजदूरी करने चले गये। पत्नी घर में मौजूद था। तभी दोपहर में अचानक झोपड़ी में आग लग गई। महिला कुछ पाती आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग की लपटें देख मोहल्ले के लोग दौड़ पडे़। ग्रामीणों न आग बुझाने का प्रयास किया। सफलता न मिलने पर ग्रामीणों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया। घर में लगी आग की सूचना मिलते ही कालीचरन भी आग गये। आग पर जब तक काबू पाया तब तक यहां रखे गेंहू के पैकेट, सरसों, कपडे़, बिस्तर,नकदी के साथ अन्य सामान जलकर खाक हो गया। गांव में लगी आग की सूचना पर क्षेत्रीय लेखपाल ने मौके पर मामले की पड़ताल की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें