ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजशासन ने अग्निकांड पीड़ित को मुहैया कराई राहत सामग्री

शासन ने अग्निकांड पीड़ित को मुहैया कराई राहत सामग्री

विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के नगला बरी गांव में बुधवार को एक ग्रामीण के घर में अचानक लगी आग से उसकी गृहस्थी का सभी सामान जलकर राख हो गया था। इस हादसे की सूचना मिलने पर पहुंचे नायब तहसीलदार ने पीड़ित...

शासन ने अग्निकांड पीड़ित को मुहैया कराई राहत सामग्री
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजThu, 09 Apr 2020 02:42 PM
ऐप पर पढ़ें

विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के नगला बरी गांव में बुधवार को एक ग्रामीण के घर में अचानक लगी आग से उसकी गृहस्थी का सभी सामान जलकर राख हो गया था। इस हादसे की सूचना मिलने पर पहुंचे नायब तहसीलदार ने पीड़ित परिवार को राहत सामग्री उपलब्ध कराई।

बता दें कि नगला बरी गांव निवासी मोहन लाल पुत्र हरीराम वर्मा के मकान में अचानक आग लग गई थी। आग से उनके घर का छप्पर धू-धूकर जलने लगा। जब तक लोग कुछ समझ पाते और आग बुझाने का प्रयास करते, आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। गांव वालों ने पानी की व्यवस्था कर आग बुझाने का प्रयास किया। जब तक आग बुझाई जाती, तब तक मोहनलाल के पड़ोसी मिंटू पुत्र गोपीचंद्र के मकान के छप्पर में भी आग पकड़ ली, जिससे वह भी जलकर खाक हो गया।

मोहनलाल की पुत्री रीना ने बताया कि आग उनके मकान के पीछे से किसी ने रंजिश में लगाई है। आग में गृहस्थी का सभी सामान बर्तन, बस्तिर, कपड़े और नगदी समेत अन्य सभी खाने-पीने का सामान जलकर राख हो गया। सूचना मिलने पर नायब तहसीलदार सौरभ यादव मौके पर पहुंचे। उन्होंने आग से हुए क्षति का जायजा लिया और तत्काल अग्निकांड के पीड़ित को राहत सामग्री प्रदान की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें