ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजसीनियर मार्केटिंग इंस्पेक्टर व कोटेदार को भेजा जेल

सीनियर मार्केटिंग इंस्पेक्टर व कोटेदार को भेजा जेल

सौरिख देहात ग्राम सभा के मजरा नगरिया तालपार में संचालित प्रिया राइस मिल पर डीएम के आदेश पर टीम ने दो दिन पहले छापामारा था। इस दौरान टीम ने मिल से भारी तादात में सरकारी खाद्यान्न पकड़ा था। प्रशासन ने...

सीनियर मार्केटिंग इंस्पेक्टर व कोटेदार को भेजा जेल
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजFri, 03 Nov 2017 11:46 PM
ऐप पर पढ़ें

सौरिख देहात ग्राम सभा के मजरा नगरिया तालपार में संचालित प्रिया राइस मिल पर डीएम के आदेश पर टीम ने दो दिन पहले छापामारा था। इस दौरान टीम ने मिल से भारी तादात में सरकारी खाद्यान्न पकड़ा था। प्रशासन ने इस मामले में सीनियर मार्केटिंग इंस्पेक्टर व एक कोटेदार को राशन धांधली के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

नगरिया तालपार स्थित प्रिया राइस मिल पर दो दिन पहले छापेमारी हुई थी। टीम ने यहां से 647 पैकेट गेहूं व 137 पैकेट चावल पकड़ा था। इन पैकेटों पर भारतीय खाद्य निगम के टैग लगे थे। कार्रवाई के दौरान मिल मालिक व कर्मचारी भाग निकले थे, लेकिन टीम ने मिल परिसर में सरकारी खाद्यान्न बेचने आए एक कोटेदार को गिरफ्तार कर लिया था। यह कार्रवाई जिलाधिकारी जगदीश प्रसाद के आदेश पर हुई थी। यहां अपर जिलाधिकारी धर्मपाल सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक केसी गोस्वामी, एसडीएम मंशाराम वर्मा, सीओ श्रीकांत प्रजापति के अलावा भारी पुलिस बल मौजूद था। इस मामले में सौरिख थाना पुलिस ने जिला विपणन अधिकारी समरेन्द्र सिंह की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने राशन धांधली के आरोप में सीनियर मार्केटिंग इंस्पेक्टर शैलेन्द्र वर्मा व टड़ा रायपुर के कोटेदार मेजर सिंह पुत्र रामपाल सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें