अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चार युवकों ने किया आत्महत्या का प्रयास

चार युवकों ने किया आत्महत्या का प्रयास

रविवार को चार युवकों ने अलग-अलग मामलों में आत्महत्या करने का प्रयास किया। हालत गंभीर होने पर परिजनों ने उन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। एक को कानपुर रेफर कर दिया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि चारों ने अलग-अलग तरीके के जहरीले पदार्थ खाए हैं।

कोतवाली क्षेत्र के कई गांव में युवकों ने शनिवार की रात आत्महत्या करने का प्रयास कर डाला। हालत जब बिगड़ी तो परिजनों को घटना की जानकारी हुई। रात के समय आनन-फानन में जिला अस्पताल भर्ती कराया। जिनमें जुकइया गांव निवासी दिलीप पुत्र जगदीश, गोसाईदासपुर निवासी प्रमोद, शिवाजीनगर निवासी अर्पित और ठठिया के मकरौली निवासी नन्हे पुत्र रामकुमार ने अलग-अलग जहरीले पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की थी। डॉक्टरों की माने तो नन्हे खेतों में डालने वाली दवाई की शीशी पूरी पी ली थी। अस्पताल में जब भर्ती परिजनों ने कराया तो कुछ देर बाद उल्टी होने केबाद इमरजेंसी वार्ड से लेकर पूरा अस्पताल झरप और बदबू के मारे बैठ नहीं पा रहा था। उल्टी होने के बाद नन्हे को गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया। दूसरी तरफ तीनों की हालत में कोई खास सुधार नहीं हुआ है।

तांगे से बाइक टकराई

रविवारको जिला अस्पताल में इमरजेन्सी वार्ड में इलाज कराने के बाद बिल्हौर निवासी दो युवकों को जीटी रोड के पास तांगे ने टक्कर मार दी। जिससे एक का पैर टूट गया बल्कि दूसरा घायल हो गया। घायलों में श्यामजी और अजय कुमार दोनों एक ही बाइक से जिला अस्पताल से इलाज कराकर घर वापस जा रहे थे। टक्कर लगने के बाद दोबारा गंभीर इलाज कराने के लिए अस्पताल मजबूरन आना पड़ा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Four youths attempt suicide