ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजसंदिग्ध परिस्थितियों में मिला लोडर चालक का शव

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला लोडर चालक का शव

थाना इन्दरगढ़ क्षेत्र के नान्हेपुर गांव का एक युवक लोडर में तरबूज भरकर उरई गया था। वापस आने पर उसका शव गांव में ही संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला। परिजनों द्वारा उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया...

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला लोडर चालक का शव
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजMon, 21 May 2018 10:37 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना इन्दरगढ़ क्षेत्र के नान्हेपुर गांव का एक युवक लोडर में तरबूज भरकर उरई गया था। वापस आने पर उसका शव गांव में ही संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला। परिजनों द्वारा उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चालक की मृत्यु की सूचना मिलते ही परिजनों में हाहाकार मच गया।

इन्दरगढ़ थाना क्षेत्र के नान्हेपुर गावं निवासी 30बर्षीय राजीव कुमार सक्सेना पुत्र रामदास लोडर चलाता था। सोमवार सुबह कचाटीपुर गांव के रामकुमार कटियार के तरबूज लादकर वह उरई गया था। वापस आते समय अचानक उसकी हालत बिगड़ गई। जिससे उसे गम्भीर हालत में गांव में सड़क के किनारे पड़ा देखा गया। सूचना पर पहुुंचे परिजनों ने उसको राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया । जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की सूचना पर परिजनों में हाहाकार मच गया। मृतक की पत्नी पूजा एवं चार बर्षीय बच्चा यश व दो बर्षीय सिम्मी का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें