ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजपहले भाजपा फिर सपा के उम्मीदवार ने किया नामांकन

पहले भाजपा फिर सपा के उम्मीदवार ने किया नामांकन

पहले भाजपा फिर सपा के उम्मीदवार ने किया नामांकन- नामांकन न करने देने पर सपाईयों ने किया पथराव।- उपद्रव करने के बाद दाखिल हुआ सपा का नामांकन।फोटो 37:...

पहले भाजपा फिर सपा के उम्मीदवार ने किया नामांकन
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजFri, 09 Jul 2021 04:22 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरसहायगंज। संवाददाता

तालग्राम ब्लाक प्रमुख पद के लिए सुबह से ही भाजपा व सपा के उम्मीदवार समर्थकों के साथ तालग्राम ब्लाॅक परिसर पहुंच गए। जहां पहले भाजपा के प्रत्याशी ने नामांकन पत्र दाखिल किया। जबकि सपा के उम्मीदवार को प्रवेश न मिलने पर उपद्रव शुरू हो गया। करीब डेढ़ घंटे तक चले संघर्ष के बाद उच्चाधिकारियों की मौजूदगी में सपा की उम्मीदवार ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

गुरुवार को तेराजाकेट स्थित तालग्राम ब्लाॅक कार्यालय में भाजपा समर्थित राजीव सिंह उर्फ पुच्ची ठाकुर की पत्नी सुमन सिंह ने प्रस्तावकों के साथ करीब 11 बजे नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन पत्र दाखिल होते ही सपाईयों ने भीतर आने के लिए हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद दोनों पक्षों में फायरिंग, पथराव व मारपीट के साथ संघर्ष हुआ। सपा के समर्थकों ने गेट पर लगे ताले तोड़कर पथराव करते हुए प्रवेश कर लिया। सपाईयों के हमले से खुद को बचाने के लिए कई भाजपा नेता भाग गए। जबकि उम्मीदवार के पति सहित समर्थकों ने खुद को कमरे में बंद कर जान बचाई। जिसके बाद पहुंचे डीएम राकेश मिश्रा, एसपी प्रशांत वर्मा, सीडीओ व सीओ सदर शिव प्रताप सिंह ने सपा समर्थित उम्मीदवार धर्मेन्द्र यादव की पत्नी आशू यादव ने प्रस्तावकों व समर्थकों के साथ नामांकन पत्र दाखिल किया। सपा का नामांकन पत्र दाखिल होने के बाद प्रशासन ने चैन की सांस ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें