ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजबंचकंडेक्टर केबिल में लगी आग, सप्लाई बाधित

बंचकंडेक्टर केबिल में लगी आग, सप्लाई बाधित

नगर के मुख्य तिराहा स्थित जामा मस्जिद के सामने अचानक बंच कंडेक्टर केबिल में आग लग गई। जिससे बिजली सप्लाई बाधित हो गई। घंटों की मशक्कत के बाद कर्मचारयिों ने केबिल को जोड़कर देर शाम सप्लाई को बहाल...

बंचकंडेक्टर केबिल में लगी आग, सप्लाई बाधित
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजWed, 16 Sep 2020 10:56 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के मुख्य तिराहा स्थित जामा मस्जिद के सामने अचानक बंच कंडेक्टर केबिल में आग लग गई। जिससे बिजली सप्लाई बाधित हो गई। घंटों की मशक्कत के बाद कर्मचारयिों ने केबिल को जोड़कर देर शाम सप्लाई को बहाल किया।

बुधवार की सुबह करीब 11 बजे नगर के जीटी रोड तिराहे पर फॉल्ट होने के बाद बंचकंडेक्टर केबिल में आग लग गई। आग लगने से केबिल रोड पर आ गिरी और बिजली सप्लाई बाधित हो गई। जिसके बाद पालिका व बिजली कर्मियों ने केबिल को जोड़ने के काम शुरू कर दिया। इस बीच करीब सात घंटे तक नगर के मोहल्ला शास्त्री नगर, किदवई नगर, अफसरी मोहल्ला, जवाहर नगर आदि की सप्लाई बाधित रही। जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी में पसीना बहाना पड़ा। घंटों की मेहनत के बाद देर शाम करीब पांच बजे सप्लाई बहाल की जा सकी। एसडीओ कुलदीप सिंह राजपूत ने बताया कि अवर अभियंता विकास कुमार को कन्नौज भेजकर केबिल को मंगवाया गया। जिसके बाद जली केबिल को बदलवाया गया और सप्लाई बहाल की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें