ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौज शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, गृहस्थी खाक

शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, गृहस्थी खाक

कस्बे के मिश्राना मोहल्ले में शार्ट सर्किट से आग लग गई। जिससे घर में रखी गृहस्थी जलकर खाक हो गई। मोहल्ले के लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू...


शॉर्ट सर्किट से घर में लगी  आग, गृहस्थी खाक
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजFri, 23 Mar 2018 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कस्बे के मिश्राना मोहल्ले में शार्ट सर्किट से आग लग गई। जिससे घर में रखी गृहस्थी जलकर खाक हो गई। मोहल्ले के लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

मिश्राना मोहल्ले के रहने वाले मोतीलाल मिश्रा पुत्र स्व. रामसनेही मिश्रा के घर शुक्रवार की दोपहर शार्ट सर्किट से आग लग गई। आग की लपटें देख घर में हड़कम्प मच गया। घर में मची चीख- पुकार सुनकर पड़ोस के लोग दौड़ पड़े। बिजली विभाग को फोन करके आपूर्ति बंद करवाई। इसके साथ आग बुझाने में जुट गए। लेकिन तब तक घर में रखी गृहस्थी का सामान जलकर खाक हो गया। घटना के बावत गृहस्वामी ने बताया कि घर में लगी आग से टीवी, फ्रिज, बेड, कपडे़, बिस्तर के साथ लाखों का सामान आग की भेंट चढ़ गया। घटना के बावत मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को सूचना देने का प्रयास किया। कई बार प्रयास के बावजूद सम्पर्क नहीं हो सका।

पत्नी के इलाज के लिए रखे रुपए भी हुए खाक

शुक्रवार को घर में लगी आग से पत्नी रानी देवी के लिए ब्याज पर जुटाए गए 35 हजार रुपए आग की भेंट चढ़ गए। मोतीलाल मिश्रा ने बताया कि पत्नी मैनपुरी के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हैं। नकदी के जल जाने से अब इलाज का संकट मंडराने लगा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें