ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजघायल के परिजनों ने अस्पताल में काटा हंगामा, रोकी एंबुलेंस

घायल के परिजनों ने अस्पताल में काटा हंगामा, रोकी एंबुलेंस

खेत पर जा रहे नाबालिग को बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। बाइक सवार को मेडिकल कॉलेज ले जा रही एंबुलेंस को नाबालिग के परिजनों ने हंगामा करते हुए रोक लिया। सूचना पर पहुंची...

घायल के परिजनों ने अस्पताल में काटा हंगामा, रोकी एंबुलेंस
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजWed, 16 Sep 2020 11:16 PM
ऐप पर पढ़ें

खेत पर जा रहे नाबालिग को बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। बाइक सवार को मेडिकल कॉलेज ले जा रही एंबुलेंस को नाबालिग के परिजनों ने हंगामा करते हुए रोक लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस से भी हंगामा कर रहे लोगों की नोकझोंक हुई। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने एंबुलेंस को रवाना करवाया।

मोहल्ला सरोजनीनगर निवासी अल्तमश खेत पर जा रहा था, तभी सामने से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में अल्तमश समेत हविलिया निवासी बाइक सवार धरमवीर पाल घायल हो गए। बाइक सवार किसी तरह सीएचसी पहुंच गया, जबकि अल्तमश को राहगीरों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

परिजन उसे सीएचसी ले गए। बाइक सवार की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। उसे मेडिकल कॉलेज ले जा रही एंबुलेंस को अल्तमश के परिजन ने हंगामा करते हुए रोक लिया। परिजनों का कहना था कि बाइक सवार को पुलिस के हवाले किया जाए। मामले को बिगड़ता देख सीएचसी में तैनात स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस से अल्तमश के परिजनों की तीखी नोकझोंक हुई। कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह पुलिस ने एंबुलेंस को भिजवाया। उधर, अल्तमश की हालत गंभीर होने पर उसे भी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। सीएचसी प्रभारी डॉ.अजहर सिद्दीकी का कहना है कि कुछ लोगों ने गंभीर हालत में युवक को मेडिकल कॉलेज ले जा रही एंबुलेंस को रोका है। एंबुलेंस ड्राइवर इसकी शिकायत थाने में करें। इस घटना से अस्पताल का कोई लेना देना नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें