DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  कन्नौज  ›  नगदी व अंगूठी न मिलने घर से निकाला
कन्नौज

नगदी व अंगूठी न मिलने घर से निकाला

हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 06:12 AM
नगदी व अंगूठी न मिलने घर से निकाला

गुरसहायगंज। दहेजलोभी ससुरालियों ने दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता से मारपीट की और घर से निकाल दिया। पीड़िता ने कोतवाली पुलिस को शिकायती पत्र दिया है।

नगर के मोहल्ला सीमांत नगर निवासी शमशाद अहमद का कहना है कि उसने पुत्री अमरीन बेगम की शादी इटावा थाना भरथना के ग्राम ब्रजराज निवासी रफीक से की थी। शादी के बाद रफीक, उसका भाई नफीस, मुफीस, असगरी बेगम, अनीस अहमद अतिरिक्त दहेज में दो लाख की नगदी व सोने की चेन, अंगूठी की मांग करने लगे। मांग पूरी न होने पर उसे बीती चार जून को उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

दहेज न मिलने पर दिया तलाक, घर से निकाला

गुरसहायगंज। दहेज लोभी ससुरालियों ने मांग पूरी न होने पर विवाहिता से मारपीट की और पति ने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने कोतवाली पुलिस को शिकायती पत्र दिया है।

नगर के मोहल्ला अफसरी निवासी तराना बेगम का कहना है कि एक वर्ष पूर्व उसकी शादी मोहल्ला गांधी नगर निवासी आसिफ से हुई थी। शादी के बाद पति आसिफ, ससुर मजीद, सास शाहजहां, ननंद शमा व रुखसार, नंदोई परवेज ने अतिरिक्त दहेज की मांग कर उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया। मांग पूरी न होने पर बीती 11 जून को मारपीट कर व तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

मार्ग दुर्घटना का रिपोर्ट दर्ज

गुरसहायगंज। घायल युवक के पुत्र ने घटना के दो माह बाद कोतवाली पुलिस को शिकायती पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ग्राम सराय दौलत निवासी मुकुल कुमार का कहना है कि बीती छह अप्रैल की सुबह उसके पिता शिवनारायण सिंह जीटी रोड किनारे घर के बाहर खडे़ थे। तभी डीसीएम ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गए। घायल का इलाज कानपुर के निजी अस्पताल में कराया गया।

सूने घर से चोरों ने उड़ाया गृहस्थी का सामान

गुरसहायगंज। चोरों ने सूने घर में धावा बोलेते हुए गृहस्थी का हजारों रूपये का सामान चोरी कर लिया। पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को शिकायती पत्र दिया है।

नगर के मोहल्ला रामकृष्ण नगर निवासी प्रदीप कुमार त्रिवेदी का कहना है कि 13 जून की रात वह परिवार के साथ अपने गांव पांडेयपुर्वा गया था। जिसका फायदा उठाकर चोरों ने घर में रखे दो सिलेंडर, फ्रीज, टीवी चुरा ली। जानकारी होने पर परिजनों में हडकम्प मच गया। काफी खोजबीन के बाद भी सुराग नहीं लग सका। कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

भैंस के विवाद को लेकर हुई मारपीट

गुरसहायगंज। भैस को पीटने के विवाद में दो पक्षों के बीच गाली-गलौज के बाद मारपीट हुई। पीड़िता ने कोतवाली पुलिस को शिकायती पत्र दिया है। ग्राम फराहरन निवासी सोनी का कहना है कि गांव के हरिओम, अक्कू व अर्चना ने भैंस को पीटने के विवाद में दरवाजे पर आकर गाली-गलौज की। मना करने पर उसे उसे लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

रंजिशन महिला से की मारपीट

गुरसहायगंज। दबंगों ने रंजिशन गाली-गलौज की और महिला को मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़िता के पुत्र ने कोतवाली पुलिस को शिकायती पत्र दिया है। ग्राम जसोदा निवासी विपिन का कहना है कि रंजिशन गांव के टीटू, विमला देवी वरानी देवी ने दरवाजे पर आए और गाली-गलौज की। मना करने पर उसकी मां विमला देवी को लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

संबंधित खबरें